scorecardresearch

Naagin 4: कुंडली भाग्य फेम मनीत जौरा हुए नागिन से बाहर, ये एक्टर करेगा रिप्लेस

Naagin 4, Jasmin Bhasin, Nia Sharma: टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक नागिन 4 का प्रोमो वीडियो शूट करने के बावजूद कुंडली भाग्य फेम मनित जौरा शो से बाहर हो गए हैं। खबरों की मानें तो…

Naagin 4: कुंडली भाग्य फेम मनीत जौरा हुए नागिन से बाहर, ये एक्टर करेगा रिप्लेस
Naagin 4: कुंडली भाग्य फेम मनीत जोरा हुआ नागिन से बाहर

Naagin 4: टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक नागिन 4 (Naagin 4) जल्द ही छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाला है। पहले के ही सीजन की तरह इस बार भी फैंस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में शो के मेकर्स ने इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी कि इस बार जैसमीन भसीन (jasmin bhasin) और निया शर्मा (nia sharma) नागिन की दुनिया में कदम रखेंगी और भाग्य का जहरीला खेल खेलेंगी। वहीं इस बात की भी पुष्टि की गई थी कि कुंडली भाग्य फेम मनित जौरा शो में लीड रोल में नजर आएंगे।

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के अनुसार शो का प्रोमो वीडियो शूट करने के बावजूद मनित अब शो का हिस्सा नही होंगे। खबरों की मानें तो मेकर्स मनित से खुश नहीं थे जिसके चलते उन्होंने अंतिम समय पर शो से मनित को रिप्लेस करने का फैसला किया है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि अब उड़ान फेम एक्टर विजेंद्र कुमेरिया मनित को रिप्लेस करेंगे। विजेंद्र फिलहाल ‘सूफियाना प्यार मेरा’ शो में नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि विजेंद्र उड़ान के अलावा ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ जैसे पॉपुलर टीवी शो में नजर आ चुके हैं।

बता दें कि नागिन के इससे पहले के तीनों सीजन सुपरहिट रहे और शो लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना रहा था। नागिन के रूप में मौनी रॉय ने तहलका मचा दिया था। हालांकि तीसरे सीजन में मौनी का किरदार काफी छोटा था और वो केवल शो के आखिरी एपिसोड में नजर आई थीं।

मौनी रॉय के अलावा टीवी जगत के जाने माने नाम जैसे अदा खान, सुरभि ज्योति, अनीता हंसनंदानी और करिश्मा तन्ना नागिन के रुप में नजर आ चुकी हैं। गौरतलब है कि जैसमीन और निया के अलावा शो में राखी विजान, सायंतनी घोष और सुप्रिया शुक्ला भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। शो के दिसंबर माह के पहले सप्ताह में ऑन-एयर होने की संभावना है।

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.