ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 9 Sep 2020 Preview: प्रीता का हुआ गृह प्रवेश, फूट-फूटकर रोई माहिरा

Kundali Bhagya 9 September 2020 Preview Episode: पुलिस इंस्पेक्टर करण के घरवालों से प्रीता के गृह प्रवेश की तैयारी करने के लिए कहेगी। माहिरा और शर्लिन करण के कमरे में प्रीता के लिए सुहाग की सेज सजाते हुए नजर आएंगे लेकिन...

kundali bhagyaप्रीता का हुआ गृहप्रवेश

Kundali Bhagya 9 September 2020 Preview Episode: कुंडली भाग्य की कहानी ने नया मोड़ ले लिया है। प्रीता के नए रूप से हर कोई हैरान है। करण चाहकर भी प्रीता को रोकने में कामयाब नहीं हो पा रहा है। कुंडली भाग्य का अपकमिंग एपिसोड काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पुलिस इंस्पेक्टर करण के घरवालों से प्रीता के गृह प्रवेश की तैयारी करने के लिए कहेगी।

पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा कहा जाएगा कि लूथरा परिवार में सभी लोग पूरे दिल से प्रीता को स्वीकारें और जब तक प्रीता का गृह प्रवेश नहीं हो जाता है तब तक वह लूथरा हाउस से नहीं जाएगी। इस बीच माहिरा और शर्लिन करण के कमरे में प्रीता के लिए सुहाग की सेज सजाते हुए नजर आएंगे। माहिरा काफी ज्यादा गुस्से में होगी और अपने शैतानी दिमाग का एक नया उदाहरण पेश करेगी। माहिरा करण और प्रीता के बिस्तर पर कांटे बिछाते हुए नजर आएगी।

अब आने वाले एपिसोड में यह देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है कि क्या माहिरा अपने प्लान में कामयाब हो पाती है या नहीं। वहीं कुंडली भाग्य में दिखाया जाएगा कि करण की मां राखी, प्रीता के व्यवहार से काफी ज्यादा नाराज होंगी। वह मन ही मन यह सोचती हुई नजर आएंगी कि आखिरकार प्रीता ने लूथरा परिवार के साथ ऐसा क्यों किया। दूसरी तरफ सरला अपनी बेटी प्रीता के फोन का इंतजार करते हुए नजर आने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

Kundali Bhagya upcoming #DheerajDhoopar #ShraddhaArya #kundalibhagya #preetaarora #karanluthra #kumkumbhagyaseason2 #Naagin5

A post shared by Tellywood Catchup (@tellywoodcatchup) on

कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि प्रीता की जिद के आगे करण बेबस नजर आता है और उसे सबके सामने प्रीता को अपना पत्नी मानना पड़ता है। करण पहले तो ऐसा करने से मना कर रहा होता है लेकिन जब बात उसके परिवार पर आती है तो वह सबकुछ भूलकर प्रीता की बातों को मान लेता है। पुलिस करण के घरवालों को साफ-साफ कह देती है कि अगर किसी ने भी प्रीता के साथ बुरा बरताव किया तो फिर उसे जेल जाना पड़ सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू से लेकर गोगी तक, जानिये- कितनी फीस लेते हैं ये बाल कलाकार
2 Kundali Bhagya 8 Sep 2020 Preview: प्रीता के सामने करण ने टेके घुटने, लूथरा परिवार की आई शामत
3 तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ‘नट्टू काका’ अस्पताल में भर्ती, जानिये क्या है पूरा मामला
राशिफल
X