ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya, 9 Oct Written Episode: प्रीता को पड़ा जोर का चांटा तो फूट पड़ा करण का गुस्सा, उठाया ये कदम…

Kundali Bhagya, 9 Oct, Serial New Episode: करण और प्रीता बाहर से एक दूसरे से बेहद नफरत करते दिख रहे हैं। लेकिन धीरे धीरे करण फिर से प्रीता पर मोहित होता दिख रहा है। वजह है कि प्रीता अपने सच्चे मन से सबकी मदद करती है, उसका ये रवैया करण को हर बार भा जाता है। इस बार भी

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya Full Episode on ZEE5 Online, Kundali Bhagya Latest Upcoming Episode Updates, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 9 OCT 2019 Preview Episode, Kundali Bhagya Full Episode online in Hindi, Kundali Bhagya Where and When To Watch, Kundali Bhagya Online Episode in Hindi, Kundali Bhagya On HD ZEE TV, Kundali Bhagya Full Episode in HindiKundali Bhagya, 9 Oct: करण प्रीता साथ में..

Kundali Bhagya, 9 Oct, Serial New Episode: कुंडली भाग्य में इस वक्त कहानी काफी रोमांच मोड़ पर आ पहुंची है। करण और प्रीता बाहर से एक दूसरे से बेहद नफरत करते दिख रहे हैं। लेकिन धीरे धीरे करण फिर से प्रीता पर मोहित होता दिख रहा है। वजह है कि प्रीता अपने सच्चे मन से सबकी मदद करती है, उसका ये रवैया करण को हर बार भा जाता है। इस बार भी प्रीता ने कई लोगों की जान बचाई। दरअसल कहानी में दिखाया जाता है कि करण और प्रीता एक मॉल में आतंकियों के घेरे में आ फंसते हैं।

ऐसे में कई लोगों की जानें आतंकवादियों की बंदूक के निशाने पर होती हैं। प्रीता और करण उस वक्त एकांत में होते हैं और बाहर के हालातों के बारे में समझने की कोशिश करते हैं। तभी प्रीता बाहर जाने की जिद करती है। अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता करण को कहेगी कि वह उसे बाहर जाने दे, लोगों की जान खतरे में हैं। लेकिन करण उसे बाहर जाने नहीं देगा इस बीच दोनों में गुत्थमगुत्था होगी। प्रीता करण से कहेगी कि तुम होते कौन हो मुझे रोकने वाले । तो वहीं करण कहेगा कि मैं तुम्हारी जान खतरे में नहीं डाल सकता। लेकिन प्रीता करण की बात नहीं मानेगी और कूद पड़ेगी आतंकवादियों के बीच। आगे क्या होगा जानिए..

Live Blog

Highlights

    16:37 (IST)09 Oct 2019
    करण को हो गया है प्रीता से प्यार

    कुडंली भाग्य में दिखाया जा रहा है कि शो में ऐसे हालात  बन गए हैं कि करण, प्रीता की ओर खींचा चला जा रहा है। वहीं प्रीता भी न चाहते हुए भी कहीं न कहीं करण से प्यार करने लगी है।

    14:51 (IST)09 Oct 2019
    आतंकवादियों ने किया जन्मदिन की पार्टी का दिखावा

    कुडंली भाग्य के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पुलिस के सायरन की आवाज सुनकर आतंकवादी होटल में जन्मदिन की पार्टी का दिखावा करते हैं। साथ ही सभी को चेतावनी देते हैं कि अगर किसी ने पुलिस को कुछ भी बताया तो वो रेणुका के बेटे को जान से मार देंगे।

    13:22 (IST)09 Oct 2019
    जब प्रीता को पड़ा जोर का चांटा तो बिफर पड़ा करण

    प्रीता करण से कितनी मोहब्बत करता है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है, कि जब एक आतंकी ने प्रीता पर हाथ उठाया तो जख्मी करण तुरंत खड़ा उठा और आतंकियों से दो-दो हाथ करने लगा।

    12:52 (IST)09 Oct 2019
    प्रीता की वजह से फंस गया करण, आतंकियों ने पीट पीट कर बना दिया ये हाल..

    शो में करण और प्रीता को एक दूसरे के लिए आह महसूस होगी। दरअसल, जब प्रीता आतंकवादियों के हत्थे चढ़ जाएगी तो करण उसे बचाने के लिए आतंकियों से भिड़ जाएगा। तभी सारे आतंकी मिलकर करण को पीटने लगेंगे। इसपर प्रीता को बहुत दर्द होगा औऱ वह आतंकियों के सामने रोते हुए भीख मांगेगी की करण को छोड़ दो उसे मत मारो। प्रीता ये भी कहेगी कि उसकी ही गलती है उसी की वजह से करण फंस गया। 

    12:46 (IST)09 Oct 2019
    करण प्रीता की कैमेस्ट्री में आएगा बदलाव..

    इस वक्त शो में करण और प्रीता के बीच चल रही नोक झोंक को दर्शक काफी एन्जॉय कर रहे हैं। कुंडली भाग्य का अपकमिंग एपिसोड काफी एक्साइटेड होने वाला है। आज शो में दिखाया जाएगा कि पृथ्वी शर्लिन से मिलने जाता है ताकि वो प्लान बनाकर लूथरा परिवार को बर्बाद कर सके। लेकिन शर्लिन पृथ्वी के प्लान पर पानी फेरते हुए उसका साथ देने से मना कर देगी। अब आने वाले वक्त में करण और प्रीता की कैमेस्ट्री में बदलाव आने वाला है। दोनों एक दूसरे के करीब आते दिखेंगे।

    12:07 (IST)09 Oct 2019
    करण और प्रीता आ रहे थे एक दूसरे के करीब, फिर शुरू हुआ झगड़ा..

    करण और प्रीता आ रहे थे एक दूसरे के करीब, फिर शुरू हुआ झगड़ा..

    10:31 (IST)09 Oct 2019
    आतंकवादी ने प्रीता को मारा थप्पड़, तो खौल उठा करण का खून

    आतंकवादी ने प्रीता को जोरदार चांटा जड़ दिया। ये देख कर करण ने कैसे रिएक्ट किया  ये देखें..

    09:58 (IST)09 Oct 2019
    प्रीता की जान को खतरा...

    प्रीता आतंकियों के कब्जे में आ जाएगी, इस बीच उसकी जान को खतरा होगा..

    Next Stories
    1 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 9 Oct Written Episode: कार्तिक ने नायरा के साथ नशे में कर ली शादी, अब क्या रूप दिखाएगी वेदिका..
    2 KBC 11, October 8 2019 Episode Written Updates: अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, बताया अपने रियल नाम इंकलाब के पीछे की कहानी
    3 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, Spoiler ALERT: इस तरह होगी कार्तिक-नायरा की दोबारा शादी, कहानी में आएगा जबरदस्त मोड़