ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya, 8 OCT 2019, Preview Episode: करण का नाम सुन प्रीता के चेहरे पे आई मुस्कान, क्या कर पाएगी अपने प्यार का इजहार

Kundali Bhagya, 8 Oct 2019 Upcoming Episode: कुंडली भाग्य के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जहां एक ओर पृथ्वी, लूथरा परिवार को बर्बाद करने की साजिश रच रहा है वहीं एक आतंकी करण के बारे में बात करेगा और उसकी बहादुरी का किस्सा सुनाएगा। इस बीच, करण के कामों के बारे में सुनकर प्रीता खुश हो जाएगी।

Kundli bhagya: करण और प्रीता की तस्वीर

Kundali Bhagya, 8 Oct 2019 Preview Episode: टीवी शो कुंडली भाग्य को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस वक्त शो में करण और प्रीता के बीच चल रही नोक झोंक को दर्शक काफी एन्जॉय कर रहे हैं। कुंडली भाग्य का अपकमिंग एपिसोड काफी एक्साइटेड होने वाला है। आज शो में दिखाया जाएगा कि पृथ्वी शर्लिन से मिलने जाता है ताकि वो प्लान बनाकर लूथरा परिवार को बर्बाद कर सके। लेकिन शर्लिन पृथ्वी के प्लान पर पानी फेरते हुए उसका साथ देने से मना कर देगी।

वहीं शो में हम देखेंगे कि एक आतंकवादी अपने बॉस से कहता है कि करण आम आदमी नहीं है वो चीते की तरह फुर्तिला है उसे एक मिनट भी नहीं लगा मेरी आंखों में धूल झोकनें में। इस बात पर उसका बॉस उस आतंकी को थप्पड़ मारते हुए कहता है कि किसी भी कीमत पर वो लड़का चाहिए तुम्हें उसके बहादुरी के किस्से सुनाने के लिए नहीं रखा है। आतंकवादियों की ये बातें सुन डरी सहमी प्रीता के चेहरे पर थोड़ी मुस्कान लौटती है।

कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि करीना बुआ ने शॉपिंग मॉल में शर्लिन को नोटिस किया और फिर उसे कॉल किया। इससे शर्लिन को झटका लगा जो एक कोने में पृथ्वी से बहस करने में व्यस्त थी। शर्लिन करीना बुआ और ऋषभ को यह कहकर टालती है कि वो उनके साथ शामिल होने के लिए ही वहां आई थी।

Live Blog

Highlights

    18:39 (IST)08 Oct 2019
    शॉपिंग मॉल में करीना ने देखा शर्लिन को

    करीना शर्लिन को शॉपिंग मॉल में देखती है वो करीना से कहती है कि उसे शॉपिंग का मजा न ले पाने का बुरा लग रहा है और उन लोगों के साथ बाद में आने का फैसला करती है।

    16:56 (IST)08 Oct 2019
    क्या प्रीता करने लगी है करण से प्यार

    शो में दिखाया जाएगा कि आतंकी अपने बॉस से कहता है कि करण आम आदमी नहीं है वो चीते की तरह फुर्तिला है उसने बड़ी आसानी से उसकी आखों में धूल झोक दिया। आतंकवादियों की ये बातें सुन डरी सहमी प्रीता के चेहरे पर थोड़ी मुस्कान लौटती है। प्रीता को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसके दिल में कहीं न कहां करण के लिए फिर से प्यार पनप रहा है।

    15:50 (IST)08 Oct 2019
    शर्लिन ने लगाया पृथ्वी पर आरोप

    शर्लिन, पृथ्वी पर आरोप लगाते हुए कहेगी कि तुम लूथरा परिवार को इसलिए बर्बाद करना चाहते ताकि तुम प्रीता को फिर से पा सको। लेकिन पृथ्वी इन सब बातों से इंकार करते हुए कहता है कि उसे अब प्रीता में कोई रूचि नहीं है।

    Next Stories
    1 जिनके लिए दिल में बज रही थी घंटी उसी के बने दुश्मन, बदला Bigg Boss 13 का तेवर
    2 KBC 11 October 7 2019 Episode Written Updates: कंटेस्टेंट शैलेश बंसल का प्री वेडिंग वीडियो देख हैरान हुए अमिताभ बच्चन, पत्नी से कह दी ऐसी बात
    3 KBC 2019 Play Along: सोनी लिव ऐप पर खेलें प्ले अलॉन्ग, कैश के साथ अमिताभ संग केबीसी खेलने का मिलेगा मौका
    यह पढ़ा क्या?
    X