ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 8 January 2020 Written Update Episode: लुटेरों ने दी प्रीता को गोली मारने की धमकी, क्या करण बचा पाएगा प्रीता की जान?

Kundali Bhagya 8 January 2020 Episode: लुटेरे राखी और करण को अपने साथ ले जाने का फैसला करते हैं। प्रीता करण को मुश्किलों में पड़ा देख भावुक हो जाती है और लुटेरों को करण से दूर जाने के लिए कहती है। प्रीता के रवैये से लुटेरे परेशान हो जाते हैं फिर...

Kundali Bhagya: लुटेरों ने दी प्रीता को गोली मारने की धमकी

Kundali Bhagya 8 January 2020 Episode: कुंडली भाग्य में जब- जब दर्शकों को ऐसा लगता है कि करण और प्रीता के बीच की दूरियां मिटेंगी और एक बार फिर दोनों साथ हो जाएंगे वैसे ही हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि दोनों के बीच की नजदीकियां दूरियों में बदल जाती हैं। फिलहाल कुंडली भाग्य की कहानी ने दिलचस्प मोड़ ले लिया है। कुंडली भाग्य के आज के एपिसोड में दिखाया गया कि लूटेरे राखी और करण को अपने साथ ले जाने का फैसला करते हैं।

लूटेरों के बॉस का कहना है कि वो करण और राखी को तब तक बंधक बनाकर रखेंगे जब तक उन्हें यकीन नहीं हो जाता कि पुलिस उनके पीछे नहीं है। प्रीता ये बात सुनकर करण को मुश्किलों में पड़ा देख भावुक हो जाती है और लुटेरों को करण से दूर जाने के लिए कहती है। प्रीता के रवैये से लुटेरे परेशान हो जाते हैं और प्रीता को गोली मारने की धमकी देते हैं। लूटेरों का बॉस करण के प्रति प्रीता के इस कदर प्यार को देखकर हैरान होता है और करण से प्रीता के साथ उसके रिश्ते के बारे में पूछता है। क्या करण स्वीकार करेंगे प्रीता उनकी पत्नी हैं? खोजने के लिए यहां बने रहें।

वहीं अगर कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि प्रीता और सृष्टि ने नकली लुटेरे को एक कमरे में घुसाने और अन्य लुटेरों को छोड़ने के लिए मनाने की योजना बनाई थी। प्रीता नकली डाकू को एक कमरे में ले जाने का फैसला करती है जहां सृष्टि उसका इंतजार कर रही होती है। प्रीता को अपने पास बुलाता देख, पृथ्वी उसके पीछे भागता है।

वहीं करण और ऋषभ लुटेरों को मारने की कोशिश करते हैं, लेकिन जब उनमें से एक राखी को बंधक बना लेता है तो वो रुक जाता है। जानकी ने डाकू की आंखों पर मिर्च पाउडर फेंककर लूथरा परिवार को बचाने की कोशिश की लेकिन राखी अपने मंगलसूत्र के बिना जाने से मना कर देती है और लूथरा परिवार के लोग भागने में नाकाम रहते हैं। इस बीच वाशरूम में छुपकर पृथ्वी, प्रीता और सृष्टि से बचने की कोशिश करता है।

Next Stories
1 पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट के आने से सीजन 13 अब और होगा टेड़ा, विंदू दारा की एंट्री से बढ़ेगी असीम रियाज की टेंशन
2 शहनाज गिल संग गलत बर्ताव को लेकर ट्रोल हो रहे सिद्धार्थ शुक्ला, Twitter पर वायरल हुआ वीडियो
3 Bigg Boss 13: ‘तुम मुझे अब अच्छी नहीं लगती’, शहनाज को बिलकुल पसंद नहीं करते सिद्धार्थ
ये पढ़ा क्या?
X