Kundali Bhagya, 6 November, Preview Episode: करण प्रीता के ‘डिवॉर्स’ से खुश शर्लिन, पृथ्वी संग मिलकर चली ये घिनौनी चाल’

Kundali Bhagya, 6 November, Preview Episode: करण और प्रीता के रिश्तों में दरार ला रही है शर्लिन। इसमें उसका साथ दे रहा है पृथ्वी। इतना ही नहीं कहानी में विलेन बनी करीना आंटी भी कुछ कम नहीं हैं।

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 6 November, Kundali Bhagya Preview Episode, Kundali Bhagya Karan Preeta, 6 November Episode o Kundali Bhagya, Kundali Bhagya Watch Full Episode on Zee Tv, Kundali Bhagya Online Streaming On ZEE5, Sharlin Is Happy For Preeta and Karan Divorce, Prithvi, Entertainment News, Bollywood NEWS, Television News, Entertainment
शो कुंडली भाग्य में करण और प्रीता

Kundali Bhagya, 6 November, Preview Episode: करण और प्रीता की लव स्टोरी में अर्चनें कम ही नहीं हो रही हैं। बड़ी मुश्किल से शादी हुई थी, औरअब बात डिवॉर्स तक पहुंच गई है। करण और प्रीता की आपस में बन नहीं रहीं, जबकि दोनों एक दूसरे को बहुत चाहते हैं। करण और प्रीता के रिश्तों में दरार ला रही है शर्लिन। इसमें उसका साथ दे रहा है पृथ्वी। इतना ही नहीं कहानी में विलेन बनी करीना आंटी भी कुछ कम नहीं हैं। करण की दूसरी शादी कराने के चक्कर में ही उन्होंने डिवॉर्स की बात को हवा दी है।

अब लूथरा परिवार काफी परेशान है कि क्या करे। प्रीता ने तो डिसाइड कर लिया है कि वह करण को डिवॉर्स दे देगी। लेकिन करण ने साफ इनकार कर दिया है कि वह प्रीता से तलाक नहीं लेगा। वह प3ीता को प्रीता को तड़पता हुआ देखने का बात करता है। प्रीता ने तो डिवॉर्स के लिए हामी भर कर शर्लिन का काम आसान कर दिया है। लेकिन करण अभी भी शर्लिन और पृथ्वी की चाल को कामयाब नहीं होने दे रहा।

दरअसल, पृथ्वी और शर्लिन ने मिल कर प्रीता के पास डिवॉर्स के पेपर्स भेजे हैं। साथ ही नाम करण का लगाया है कि करण ने प्रीता के पास पेपर्स भेजे हैं साइन करने के लिए। शर्लिन और पृथ्वी इस बात का फायदा उठा रहे हैं कि करण प्रीता एक दूसरे से बात नहीं करते।

https://www.youtube.com/watch?v=M7yWHK2iX48

अब आने वाले एपिसोड में क्या पृथ्वी और शर्लिन की ये घिनौनी चाल काम आएगी? क्या कऱण और प्रीता तलाक के पेपर्स पर साइन करदेंगे और अलग हो जाएंगे? ये देखना काफी दिलचस्प है। बता दें,करण और प्रीता की शादी धोखे से हुई थी। करण प्रीता से शादी करना चाहता था लेकिन वह अपनी रंजिश भी पूरी करना चाहता था। करण और प्रीता के बीच ढेरों गलतफहमियां हैं। वह समझता है कि उसके पापा का एक्सिडेंट भी प्रीता की वजह से हुआ है। जबकि एक्टिडेंट करवाने वाली शर्लिन थी।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट