Kundali Bhagya 6 March 2020 Preview Episode: बरसात के पानी में करण-प्रीता ने लगाई आग, ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर किया जोरदार डांस

Kundali Bhagya 6 March 2020 Preview Episode: करण और प्रीता टिप टिप बरसा पानी और अन्य गानों पर रोमांटिक डांस करते दिखेंगे। बारिश की बूंदों में भीगे करण और प्रीता…

Kundali Bhagya, कुंडली भाग्य, Kundali Bhagya 6 March 2020, Preeta and Karan perform on Tip Tip Barsa Paani song, Kundali Bhagya Full Episode, Kundali Bhagya 6 March 2020 Preview, kundali bhagya cast, Sherlyn, kundali bhagya natak, Kundali Bhagya Online Episode, Kundali Bhagya new Episode, Preeta and Mahira, kundali bhagya serial, Kundali Bhagya Preview Episode, Karan and preeta, entertainment news, bollywood news, television news
Kundali Bhagya: करण और प्रीता ने टिप टिप बरसा पानी और अन्य गानों पर किया रोमांटिक डांस

Kundali Bhagya 6 March 2020 Preview Episode: कुंडली भाग्य में वो पल आ ही गया जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में होली का स्पेशल एपिसोड दिखाया जाएगा जिसमें करण और प्रीता दोनों एकसाथ परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। इस दौरान दोनों के बीच रोमांटिक लव एंगल देखने को मिलेगा। करण और प्रीता टिप टिप बरसा पानी और अन्य गानों पर रोमांटिक डांस करते दिखेंगे। बारिश की बूंदों में भीगे करण और प्रीता एकसाथ बेहद ही खूबसूरत दिखेंगे जिसे देखकर निश्चित ही फैंस को सरप्राइज मिलने वाला है।

वहीं अगर कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड की बात करें तो बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि शर्लिन ने माहिरा को नौवीं मंजिल पर जाने का नाटक करने के लिए कहा और अफवा उड़ा दी कि वो आग में फंस गई है। वह माहिरा को करण को फोन करने और वास्तव में आग शुरू किए बिना मदद के लिए कहती है। जब करण सुनता है कि माहिरा को उसकी मदद की जरूरत है तो वह प्रीता के साथ अपनी डेट छोड़ कर उसके पास जाता है।

प्रीता भी उसी के बारे में जानने की कोशिश करती है और उस होटल में जाती है जहाँ करण घूमने जाने की योजना बना रहा होता है। शर्लिन ने माहिरा को नाटक शुरू करने के लिए कहा क्योंकि कृतिका उसे बचाने की कोशिश करने जा रही है। कृतिका आग को देखकर घबरा जाती है और फायर ब्रिगेड को फोन करने का फैसला करती है।

वहीं प्रीता, करण के साथ पहुंचती है और माहिरा को बचाने की कोशिश करती है, लेकिन माहिरा करण के अलावा किसी और के द्वारा खुद को सुरक्षित किए जाने से इनकार कर देती है। आज नहीं तो कल माहिरा और शर्लिन का राज खुल जाएगा ही लेकिन फिलहाल शो में दर्शकों को रंग मलंग होली विशेष कार्यक्रम के दौरान कलाकारों का दमदार प्रदर्शन देखने को मिलने वाला है। रंग मलंग होली विशेष को 07 मार्च 2020 को शाम 6:30 बजे और 08 मार्च 2020 को शाम 7 बजे ZEE5 पर देख सकते हैं।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X