ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 6 January, Preview Episode: करण को प्रीता से बचाने के लिए माहिरा चलेगी ये चाल

Kundali Bhagya 6 January 2020, Preview/Upcoming episode: माहिरा की सगाई और मेंहदी की रस्म पूरी तरह से टूटने वाली है। सगाई के दौरान दर्शकों को करण और माहिरा का नहीं बल्कि करण और प्रीता का साथ देखने को मिलने वाला है।

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 6 January 2020 Episode, Kundali Bhagya Preview Episode 2020, Kundali Bhagya 6 January 2020, Kundali Bhagya online Preview Episode, preeta and karan, robbers enter Kumkum Bhagya hall, entertainment news, bollywood news, television newsKundali Bhagya: करण को प्रीता के नजदीक देख माहिरा को हुई जलन

Kundali Bhagya 6 January 2020, Preview/Upcoming episode: टीवी के पॉपुलर शो में से एक कुंडली भाग्य की कहानी में नया मोड़ आ चुका है और दर्शकों को एक बार फिर प्रीता और करण के बीच लव एंगल दिखाया जा रहा है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माहिरा की सगाई और मेंहदी की रस्म पूरी तरह से टूटने वाली है। वहीं सगाई के दौरान दर्शकों को करण और माहिरा का नहीं बल्कि करण और प्रीता का साथ देखने को मिलने वाला है।

कुंडली भाग्य में दिखाया जाएगा कि करण और प्रीता दोनों साथ में मिलकर गुंडों की काफी पिटाई करेंगे। इस दौरान वही होगा जिसकी दर्शकों को उम्मीद है यानी करण और प्रीता के बीच दूरियां मिटेंगी और दोनों एक दूसरे के नजदीक आएंगे। करण और प्रीता को एक दूसरे के करीब देखकर माहिरा जल भुन जाएगी क्योंकि जहां एक ओर वो गुंडों से बचना चाहती है वहीं करण और प्रीता को साथ देखकर लगातार वो ये सोच रही है कि कहीं करण एक बार फिर प्रीता पर मोहित न हो जाए।

माहिरा, करण से प्रीता को दूर करने के लिए एक बड़ा कदम उठाती हुई नजर आने वाली है लेकिन उसका ये कदम उल्टा पड़ जाएगा और वो एक बार फिर अपने ही जाल में फंस जाएगी। वहीं शो में दिखाया जाएगा कि करण और प्रीता बचते बचाते हॉल तक पहुंच जाएंगे।

गुंडों की फरमाइश आएगी कि वो सबको नचाते हुए देखना चाहते हैं। इस दौरान जब हॉल में मौजूद लोग अपनी जान बचाने के लिए गुंडों की फरमाइश पूरी करते हुए नजर आएंगे। तब करण और प्रीता इस मौके का फायदा उठाकर ऋषभ के पास पहुंच जाते हैं जिसे गुंडों ने कुर्सी से बांध रखा है करण और प्रीता ऋषभ को छुड़ाने की कोशिश करते हैं।

इस दौरान एक गुंडे को इस बात का आभास हो जाता है कि हो न हो कुछ तो गड़बड़ है। गुंडा ऋषभ की ओर बढ़ ही रहा होता है कि समीर उसका ध्यान भटका देता है। अब हो न हो कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को काफी मसाला देखने को मिलने वाला है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Naagin 4, January 5 Preview Episode: नागरानी मान्यता पहुंची तिलस्मी रेगिस्तान, दिखेगा बृंदा का नागिन अवतार
2 Bigg Boss 13: अजय देवगन का खुलासा, काजोल को नहीं पता प्याज़ किलो में मिलते हैं या पीस में..
3 Bigg Boss 13: सलमान खान ने बताया मेरी पांच गर्लफ्रेंड रही हैं लेकिन मैं वर्जिन हूं
ये पढ़ा क्या?
X