ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 4th August 2020 Preview: ‘रंजिश ही सही दिल ही दुखाने के लिए आ…’, प्रीता के दिल की बात आई जुबां पर

Kundali Bhagya 4th August 2020 Preview Episode: करण सबके सामने एक बार फिर से प्रीता का हाथ पकड़कर उसे बेइज्जत करने के लिए कमरे में ले जाएगा। माहिरा और शर्लिन यह सोचकर खुश होंगे कि...

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 4th August 2020, Kundali Bhagya 4th August 2020 PreviewKundali Bhagya: प्रीता के दिल की बात आई जुबां पर

Kundali Bhagya 4th August 2020 Preview Episode: कुंडली भाग्य का अपकमिंग एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। कुंडली भाग्य के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करण न चाहते हुए भी माहिरा के गले में माला डाल देगा। इस बीच करण की आंखों में प्रीता के लिए प्यार साफ देखा जा सकता है। वहीं दूसरी ओर प्रीता, करण और माहिरा को एक साथ देखकर खुश होने का ड्रामा करती हुई नजर आएगी।

इस बीच करण सबके सामने एक बार फिर से प्रीता का हाथ पकड़कर उसे बेइज्जत करने के लिए कमरे में ले जाएगा। माहिरा और शर्लिन यह सोचकर खुश होंगे कि करण प्रीता को आज अच्छे से सबक सिखाएगा। वहीं करण प्रीता को अपने पिता महेश के कमरे में ले जाएगा और अपनी पिता की हालत के लिए प्रीता को जिम्मेदार ठहराएगा।

करण प्रीता से कहेगा कि आज उसकी वजह से ही उसके पिता की ये हालत है। करण प्रीता पर काफी नाराज होगा। वहीं पहले तो प्रीता, करण से कहेगी कि तुम माहिरा से शादी करलो मुझे कोई फर्क नही पड़ता लेकिन बाद में कुछ ऐसा होने वाला है कि करण की आंखों में देखकर प्रीता अपने प्यार का इजहार कर देगी और करण से कहेगी कि वो नही चाहती कि ये शादी हो।

प्रीता के दिल से निकली बात को सुनकर करण को यकीन नही होगा कि प्रीता ऐसा भी कह सकती है। वहीं दूसरी ओर सृष्टि अपनी बहन प्रीता को करण के गुस्से से बचाने की कोशिश करेगी लेकिन इस बीच शर्लिन उसका रास्ता रोकेगी। शर्लिन को सृष्टि के गुस्से का शिकार होने पड़ेगा। ऋषभ इस बात को लेकर परेशान होगा कि प्रीता की इज्जत लूथरा परिवार में कम होती जा रही है और करण की शादी के बाद प्रीता का रिश्ता लूथरा परिवार से हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा।

करीना मन ही मन यह सोच रही होगी कि करण इस बार प्रीता को अच्छे से मजा चखाएगा। करीना नही चाहती कि अब प्रीता फिर से करण की जिंदगी में वापस लौटे वहीं करण की दादी भी करीना से सहमत होंगी और उससे कहेंगी कि करण को प्रीता को शादी पर नही बुलाना चाहिए था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बढ़ रही हैं जेठालाल की परेशानी, क्या मनोचिकित्सक कर पाएगा टप्पू के पापा का इलाज?
2 मदद मांगने गए सोनू सूद की टीम मेंबर को पुलिस वाले ने जड़ दिया था थप्पड़, जानिए वजह
3 पिस्टल शूटिंग में गोल्ड मेडलिस्ट रहीं भारती सिंह को तंगी में करना पड़ा टीवी में काम, आज एक एपिसोड की लेती हैं इतनी फीस
ये पढ़ा क्या?
X