ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 31 August 2020 Preview: प्रीता पर फूटा सरला का गुस्सा, कहा-‘उठाओ सामान और निकलो बाहर’

Kundali Bhagya 31 August 2020 Preview Episode: पृथ्वी, प्रीता की मां सरला को भड़काने की कोशिश करेगा। पृथ्वी का दाव उल्टा पड़ जाएगा और उसे सरला घर से धक्के मारकर बाहर कर देगी। सरला अपनी बेटी प्रीता के बारे में...

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 31 August 2020, Kundali Bhagya 31 August 2020 PreviewKundali Bhagya: प्रीता पर फूटा सरला का गुस्सा

Kundali Bhagya 31 August 2020 Preview Episode: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य की कहानी काफी दिलचस्प हो गई है। करण के घर से बेघर होने के बाद जल्द ही प्रीता अपने घर वापस आने वाली है। इस बीच प्रीता के साथ जो कुछ भी होने वाला है उसकी उम्मीद शायद ही उसे होगी। प्रीता भावुक है और उसे केवल अपनी मां सरला से उम्मीद है कि वह उसका दर्द समझेगी लेकिन सरला का बरताव देखकर प्रीता चौंक जाएगी।

कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पृथ्वी, प्रीता की मां सरला को भड़काने की कोशिश करेगा। पृथ्वी का दाव उल्टा पड़ जाएगा और उसे सरला घर से धक्के मारकर बाहर कर देगी। सरला अपनी बेटी प्रीता के बारे में सोच रही होगी कि इतने में सुहागन का जोड़ा पहनकर प्रीता की एन्ट्री होगी जिसके बाद सरला का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। सरला प्रीता को खूब खरी-खरी सुनाएगी।

प्रीता अपनी मां सरला को सफाई देने की कोशिश करेगी लेकिन वह उसकी एक नहीं सुनेगी और उससे घर से जाने के लिए कह देगी। इस बीच प्रीता की बहन सृष्टि अपनी मां को समझाती हुई नजर आएगी। वहीं कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि करण, प्रीता की याद में देवदास हो जाएगा। बेटे की हालत देखकर मां राखी काफी दुखी होंगी और उसे शराब न पीने की सलाह देंगी।

 

View this post on Instagram

 

NEW PRECAP@sarya12 @supriyarshukla @nzoomfakih #shraddhaarya #kundalibhagya #karanpreeta #preeran #preetakaranluthra

A post shared by PREERANDHEESHA forever (@preeran_licious) on

वहीं अगर कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि माहिरा प्रीता से करण के घर और उसके पूरे परिवार को हमेशा के लिए छोड़ने के लिए कहती है। वह करण के साथ अपनी शादी को बर्बाद करने के लिए प्रीता और उसके पूरे परिवार को मारने की धमकी देती है। वहीं शर्लिन प्रीता से कहती है कि वह लूथरा परिवार का काल है और उससे करण के परिवार को कोई नहीं बचा सकता है। ऋषभ करण को प्रीता के नजरिए से इस पूरी स्थिति को देखने के लिए मनाने की कोशिश करता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘तारक मेहता’ की अंजली ने शो छोड़ने की बताई वजह, बोलीं- ‘सेट पर नहीं था अनुशासन’
2 Kundali Bhagya 28th August 2020 Preview Episode: ‘मैं हूं लूथरा परिवार का काल’, शर्लिन ने दी प्रीता को धमकी
3 सेट पर पहले दिन काफी नर्वस थीं ‘तारक मेहता’ की अंजली, बोलीं-‘ताली के साथ गाली खाने के लिए भी हूं तैयार’
IPL 2020 LIVE
X