ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 3 Sep 2020 Preview: पृथ्वी ने किया सरला को बेइज्जत, सृष्टि ने सिखाया सबक

Kundali Bhagya 3 September 2020 Preview Episode: पृथ्वी को इस बात के लिए बुरा लग रहा है कि सरला ने उसपर हाथ उठाया है। पृथ्वी, प्रीता के जाने के बाद सरला के घर में प्रवेश करेगा और...

Kundali Bhagya: पृथ्वी ने किया सरला को बेइज्जत

Kundali Bhagya 3 September 2020 Preview Episode: कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पृथ्वी शराब के नशे में चूर होकर प्रीता के घर जाएगा। पृथ्वी को इस बात के लिए बुरा लग रहा है कि सरला ने उसपर हाथ उठाया है। पृथ्वी, प्रीता के जाने के बाद सरला के घर में प्रवेश करेगा और उसे काफी खरी-खरी सुनाएगा। पृथ्वी को नशे में धुत्त देखकर सरला को थोड़ा डर लगेगा लेकिन जब पृथ्वी अपनी सारी हदें पार कर देगा तब सरला एक बार फिर पृथ्वी पर हाथ उठाने वाली होगी।

इस बार पृथ्वी सरला का हाथ पकड़ लेगा। पृथ्वी, सरला का हाथ पकड़कर प्रीता और उसकी बेइज्जती कर रहा होगा कि इतने में वहां पर सृष्टि आ जाएगी। सरला के साथ पृथ्वी को बुरा बरताव करता देख सृष्टि काफी ज्यादा भड़क जाएगा और धक्के मारकर पृथ्वी को घर से बेघर कर देगी। इस दौरान पृथ्वी और सृष्टि के बीच भी जोरदार बहस देखने को मिलने वाली है। पृथ्वी शराब के नशे में है ऐसे में उसका पिटना तय लगता है।

वहीं कुंडली भाग्य के आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि प्रीता महिला आयोग के सदस्यों के साथ लूथरा परिवार में दाखिल हो चुकी है। ऐसे में महिला आयोग के सदस्य लूथरा परिवार को चेतावनी देते हुए दिखेंगे कि अगर किसी ने भी प्रीता के साथ खराब व्यवहार किया तो इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ सकता है। आज के एपिसोड में सबसे मजेदार पल तब आएगा जब प्रीता, करण को गुस्सा दिलाने की कोशिश करती हुई दिखेगी। करण न चाहते हुए भी प्रीता पर गुस्सा करेगा जिसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ सकता है।

कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि सरला अपनी बेटी प्रीता में जोश भरती है। सरला, प्रीता से कहती है कि बहुत हुआ तुमने काफी अपमान सह लिया है। बार-बार लूथरा परिवार तुम्हारी इज्जत उतारकर घर से बेघर कर देता है। अब तुम्हें अपना हक लेना होगा क्योंकि जो लोग अपने लिए नहीं लड़ सकते वह दूसरों के लिए कभी नहीं लड़ सकते हैं। सरला की बात सुनकर प्रीता में जोश भर जाता है और वह सामान लेकर लूथरा हाउस पहुंच जाती है।

Next Stories
1 मुझे जूनियर आर्टिस्ट की तरह करते थे ट्रीट- सुनील ग्रोवर पर भड़कीं शिल्पा शिंदे, प्रोड्यूसर पर भी लगाए गंभीर आरोप
2 Kundali Bhagya 2 September 2020 Preview: माहिरा का काल बनकर लौटी प्रीता, करण के उड़े होश
3 Kundali Bhagya 1 September 2020 Preview: सरला ने मारा प्रीता को थप्पड़, लूथरा हाउस में एक बार फिर बजेगी शहनाई
ये पढ़ा क्या?
X