ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya, 3 OCT 2019, Preview Episode: पृथ्वी और करण के बीच होगी हाथापाई, प्रीता से प्यार का इजहार कर पाएगा करण?

Kundali Bhagya, 3 OCT Latest Episode:: कुंडली भाग्य शो में आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पृथ्वी और करण के बीच हाथापाई होती है। वहीं रेणुका का बच्चा प्रीता से आग्रह करता है कि वो उसके साथ आए और करण के साथ फोटो खिंचवाए।

kundli bhagya: प्रीता और करण

Kundali Bhagya: टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। शो की कहानी में दर्शकों को काफी टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। ‘कुंडली भाग्य’ के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पृथ्वी और करण के बीच हाथापाई होती है। वहीं शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि होटल में रेणुका का बच्चा प्रीता से आग्रह करता है कि वो उसके साथ आए और करण के साथ फोटो क्लिक करवाए।

वहीं रेणुका के बच्चे द्वारा लगातार प्रीता पर दबाव फोटो क्लिक करवाने का दबाव बनाया जा रहा है। प्रीता, करण के साथ फोटो क्लिक करने को लेकर काफी असहज महसूस करती है। अब देखना होगा कि क्या प्रीता, करण के साथ फोटो खिंचवाने के लिए तैयार होती है या नहीं और क्या करण इस दौरान प्रीता के लिए अपना प्यार कबूल करेगा या नहीं?

शो में कल दिखाया गया था कि रेणुका का बच्चा, प्रीता से कहता है कि वो बहुत खूबसूरत है। प्रीता और उस बच्चे के बीच चल रही बात को वहीं पर मौजूद करण सुन लेता है और बच्चे से आकर कहता है कि वो प्रीता को सुंदर नहीं कहे क्योंकि वो बिल्कुल भी सुन्दर नहीं है। करण की इस बात को सुनकर प्रीता को काफी बुरा लगता है। इससे पहले करण के घरवालों को इस बात का एहसास हो जाता है कि करण, प्रीता से बदला लेकर भी खुश नहीं है और कहीं न कहीं उसके दिल में प्रीता को लेकर प्यार मौजूद है।

Live Blog

Highlights

    18:34 (IST)03 Oct 2019
    क्या प्रीता भी करने लगी है करण से प्यार!

    कुंडली भाग्य में दिखाया जा रहा है कि जब एक बच्चा प्रीता के पास आकर उसे सुन्दर कहता है और क्रिकेटर के रुप में करण की तारीफ करता है तो प्रीता बच्चे से कहती है कि उसे क्रिकेट में बिल्कुल भी रुची नहीं है। वहीं करण भी इन सब बातों को सुनकर प्रीता पर तंज कसते हुए कहता है कि उसे प्रीता को सुन्दर नहीं कहना चाहिए था क्योंकि वो बिल्कुल भी सुन्दर नहीं है।

    17:25 (IST)03 Oct 2019
    इस बात को लेकर खुश है पृथ्वी

    पृथ्वी खुश है कि प्रीता ने अपनी शादी की चूड़ियां तक उतार दी हैं जिसे देखकर ऐसा लगता है कि वो करण को भूल चुकी है। इसके अलावा शो में शर्लिन, पृथ्वी को फोन कर करण के लिए अच्छा पार्टनर ढूंढने के लिए कहती है। अब ये देखना होगा कि करण और प्रीता के बीच रिश्तों में आई दरार मिटती है या नहीं।

    Next Stories
    1 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 3 OCT 2019, Preview Episode: कार्तिक के पास ही रहेगा कायरव, इस बात से उदास है वेदिका?
    2 Bigg Boss 13 Day 3 Update : टास्क के लिए सेलिब्रिटी गोबर, कीचड़ से नहाए, करेले का जूस तक पिया
    3 KBC 11: October 2 2019 written updates: अमिताभ बच्चन ने सुनाया रोचक किस्सा, कहा- मेरे बाबूजी शौचालय साफ करने वालों के साथ मनाते थे होली