ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 3 Feb 2020, Preview Episode: माहिरा के सामने आई सच्चाई -करण चोरी छिपे दे रहा है प्रीता का साथ, अब जलनखोरी में हदें होंगी पार

Kundali Bhagya 3 Feb 2020, Preview Episode: करण और प्रीता का प्यार उन दोनों को एक दूसरे की तरफ खींच लाता है। इसी लिए तो माहिरा ने इतनी बड़ी चाल चली फिर भी करण ने माहिरा नहीं प्रीता का साथ दिया। क्योंकि उसे पता था कि प्रीता किसी को मारने का काम करना तो क्या सोच भी नहीं सकती।

Kundali Bhagya, शो कुंडली भाग्य, Kundali Bhagya 3 Feb 2020, Kundali Bhagya Preview Episode, Kundali Bhgaya Zee tv show, Kundali Bhagya 3 Feb 2020, Kundali Bhagya Preview Episode, Mahira Know everything about preeta and Karan, Karan-Preeta end Game, Big Twist Comes in Kundali Bhagya, Zee tv Show Kundali Bhagya, entertaienment news, Bollywood newsशो कुंडली भाग्य

Kundali Bhagya 3 Feb 2020, Preview Episode: शो कुंडली भाग्य में माहिरा का खेल खत्म होता नजर आ रहा है। वहीं करण और प्रीता का लव एंगल एक बार फिर से शुरू हो गया है। जी हां, करण और प्रीता का प्यार उन दोनों को एक दूसरे की तरफ खींच लाता है। इसी लिए तो माहिरा ने इतनी बड़ी चाल चली फिर भी करण ने माहिरा नहीं प्रीता का साथ दिया। क्योंकि उसे पता था कि प्रीता किसी को मारने का काम करना तो क्या सोच भी नहीं सकती।

बताते चलें, माहिरा ने प्रीता पर आरोप लगाया था कि प्रीता ने उसे मारने की कोशिश की है। जबकि माहिरा ने प्रीता को करण की जिंदगी से  हटाने के लिए प्लान बनाया था कि वह उसे मार डालेगी। इसी एक्सिडेंट के दौरान बाजी पलट गई और ट्रक के नीचे प्रीता की बजाय माहिरा आ गई। अब माहिरा ने प्रीता पर इल्जाम लगा दिया है कि उसने माहिरा को मारने की साजिश रची है।

माहिरा किसी भी हालत में प्रीता को करण की जिंदगी से दूर करना चाहती है। वह सुपरस्टार की वाइफ बनना चाहती थी और उसने इस बारे में सारी सहेलियों को भी बता दिया है जिससे उसे अब फर्क पड़ रहा है। ये सारा खेल माहिरा के साथ साथ शर्लिन का भी है। शर्लिन भी प्रीता से बेहद नफरत करती है। ऐसे में उसी ने माहिरा को सलाह दी थी कि वह ऐसे प्रीता को फंसा सकती है। करण और प्रीता अब एक हो जाएंगे इसके बाद माहिरा जलन की हदें पार करती दिखेगी।

अब शो में आगे क्या होगा- जैसे करण को पता चल चुका है कि इनसब के पीछे शर्लिन का हाथ है। वैसे ही माहिरा भी जान गई है कि करण प्रीता का साथ दे रहा है। इस बीत से माहिरा बहुत जल भुन गई है।

करण जब जेल पहुंचा है तो वह प्रीता को सलाखों के पीछे देखता है जिससे वह काफी दुखी हो जाता है। प्रीता भी उसे कहती कि वह सोच रही है कि उसकी वजह से करण को काफी कुछ देखना पड़ रहा है और अब ये सब। इस पर करण प्रीता को सपोर्ट करता है और कहता है कि वह हमेशा उसके साथ है। इसी बीच करण को पुलिस बताती है कि प्रीता के खिलाफ शर्लिन ने सबूत पेश किए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kumkum Bhagya 3 Feb 2020, Preview Episode: माया के बहकावे में आई प्राची, रणवीर की तबाही का कारण बनने जा रही प्रज्ञा की बेटी
2 अरहान खान ने Bigg Boss मेकर्स पर लगाया आरोप, कहा- TRP के लिए मेरी और पारस छाबड़ा की पर्सनल लाइफ का किया इस्तेमाल
3 शादी के 12 दिन बाद ही पति से अलग हो गईं Bigg Boss की पूर्व कंटेस्टेंट, पांचवीं शादी तोड़ने की बताई ये वजह
IPL 2020 LIVE
X