ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 29 Sep 2020 Preview: प्रीता को आया होश, पवन का होगा करण से सामना!

Kundali Bhagya 29 September 2020 Episode: पवन प्रीता का अपहरण करने की कोशिश कर रहा होता है, प्रीता को होश आता है और वह एक फूलदान से पवन को मारती है। प्रीता के वार से...

Kundali Bhagya: प्रीता को आया होश

Kundali Bhagya 29 Sep 2020 Preview: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करण माहिरा का हाथ पकड़ लेता है, और यह सोचकर कि वह प्रीता है, उसे पार्टी में ले जाता है। जबकि पवन प्रीता का अपहरण करने की कोशिश कर रहा होता है, प्रीता को होश आता है और वह एक फूलदान से पवन को मारती है। प्रीता के वार से घायल पवन चलने में असमर्थ होता है। पवन दर्द से चिल्लाता है और करण यह शोर सुनाई देता है।

करण ध्वनि के स्रोत का पता लगाने की कोशिश करता है, और माहिरा चुपचाप उसका पीछा करती है। प्रीता करण को देखती है, लेकिन इससे पहले कि वह उसे देख पाता, वह माहिरा के साथ चला जाता है। पवन उसे ले जाता है और क्लोरोफॉर्म का उपयोग करके उसे बेहोश कर देता है। वहीं सृष्टि ने शर्लिन को प्रीता से दूर रहने की चेतावनी दी। सृष्टि ने उसे अपने गलत कामों को रोकने का सुझाव दिया। वह खुश थी कि शर्लिन और माहिरा के प्रयासों के बावजूद, प्रीता ने उसे सबक सिखाया।

करण, माहिरा को उसके सभी दूर के रिश्तेदारों से मिलता है। वह रानू चाची से भी मिलते हैं। करण, माहिरा को उससे बात करने के लिए छोड़कर वहां से भाग जाता है। वह अपना चेहरा रानू चाची को दिखाती है कि वह करण के अच्छे लुक के लिए अच्छा मैच नहीं है। माहिरा ने रानू चाची को उनकी आलोचना करने के लिए ताना मारा। वह अपने अशिष्ट व्यवहार के बारे में शिकायत करने के लिए करण को खोजती है।

कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि पृथ्वी का भाई पवन भेस बदलकर प्रीता को किडनैप करने के लिए लूथरा हाउस में प्रवेश करता है। इस दौरान रास्ते में उसकी टक्कर करण से हो जाती है। करण को कुछ गलत होने का आभास होगा लेकिन पवन करण की आंखों से ओझल हो जाता है. पवन का जानकी के साथ भी विवाद देखने को मिलता है। इस दौरान जानकी को कुछ पुरानी बातें याद आ जाती हैं।

Next Stories
1 ‘करना है तो करो नहीं तो छोड़ दो…’ मेकर्स से अनबन के बाद अंजलि भाभी ने छोड़ा शो? सामने आकर बोलीं नेहा
2 KBC 12, 28 September 2020 Updates: 6 लाख 40 हजार जीत कर लौटीं आरती जगताप, अब हॉटसीट पर आ बैठे सोनू गुप्ता
3 कोरोना की मार से बेहाल हुए ‘बालिका बधू’ के डायरेक्टर रामवृक्ष गौड़, जीविका चलाने के लिए ठेले पर बेच रहे सब्जी
ये पढ़ा क्या?
X