ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 28th August 2020 Preview Episode: ‘मैं हूं लूथरा परिवार का काल’, शर्लिन ने दी प्रीता को धमकी

Kundali Bhagya 28th August 2020 Preview Episode: शर्लिन प्रीता को खुद से जुड़ा एक बहुत बड़ा राज बताने वाली है। शर्लिन, प्रीता से कहेगी कि वह लूथरा परिवार...

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 28th August 2020, Kundali Bhagya 28th August 2020 PreviewKundali Bhagya: शर्लिन ने दी प्रीता को धमकी

Kundali Bhagya 28th August 2020 Preview Episode: कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माहिरा प्रीता से करण के घर और उसके पूरे परिवार को हमेशा के लिए छोड़ने के लिए कहेगी। वह करण के साथ अपनी शादी को बर्बाद करने के लिए प्रीता और उसके पूरे परिवार को मारने की धमकी देती हुई नजर आएगी। वहीं शर्लिन प्रीता को खुद से जुड़ा एक बहुत बड़ा राज बताने वाली है। शर्लिन, प्रीता से कहेगी कि वह लूथरा परिवार का काल है और उससे करण के परिवार को कोई नहीं बचा सकता है।

वहीं ऋषभ करण को प्रीता के नजरिए से इस पूरी स्थिति को देखने के लिए मनाने की कोशिश करता है। करण का कहना है कि प्रीता निर्दोष नहीं है और वह बुरी तरह से व्यवहार करने का हकदार है। पृथ्वी प्रीता के घर जाता है और उसकी माँ को उसकी शादी के बारे में सूचित करता है। वह उसे बताता है कि लूथरा परिवार ने फिर से प्रीता को स्वीकार करने से इनकार कर दिया और उसके साथ बुरा व्यवहार किया।

शर्लिन इस बात को स्वीकार करेगी कि वह ऋषभ के अपहरण में भी शामिल थी। वह प्रीता को चुनौती देगी कि वह उसे और माहिरा को रोकने के लिए कुछ भी न करे। पृथ्वी सरला को बताता है कि दुनिया प्रीता का अपमान करेगी। वह कहता है कि वह प्रीता से शादी करने के लिए तैयार है लेकिन…।’ वहीं अगर कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि प्रीता लूथरा हाउस के बाहर बैठकर अपनी बहन सृष्टि का इंतजार कर रही होती है कि इतने में माहिरा गुस्से से उसकी ओर आती है और उसे काफी खरी-खोटी सुनाती है।

माहिरा प्रीता से कहती है कि वो कचड़ा है जिसके चलते उसे लूथरा परिवार ने घर से बेघर कर दिया है। माहिरा कहती है कि करण के बारे में सोचना की भी प्रीता की औकात नहीं है और उसे रिक्शेवाले से शादी कर लेनी चाहिए। प्रीता चुपचाप माहिरा की बातों को सुनती है लेकिन इस बीच माहिरा प्रीता से उसकी मां को लेकर बकवास बातें कह देती है जिसके चलते प्रीता का गुस्सा माहिरा पर फूट पड़ता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सेट पर पहले दिन काफी नर्वस थीं ‘तारक मेहता’ की अंजली, बोलीं-‘ताली के साथ गाली खाने के लिए भी हूं तैयार’
2 Kundali Bhagya Spoiler Alert: ‘कचड़ा हो तुम जाओ जाकर रिक्शेवाले से शादी करो’, माहिरा ने सुनाई प्रीता को खरी-खरी
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कहानी में आएगा नया ट्विस्ट, क्या भिड़े कर पाएगा जेठालाल की मदद?
ये पढ़ा क्या?
X