ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya, 28 Jan 2020 Preview Episode: क्या एक झूठा वीडियो बदल देगा प्रीता की जिंदगी, या माहिरा को जेल पहुंचाएगा करण?

Kundali Bhagya, 28 Jan 2020 Preview Episode: जिस गड्ढे में माहिरा प्रीता को गिरना चाहती थी उसमें जब वो खुद गिर गई तो उसने प्रीता पर उल्टा इल्जाम लगा दिया कि प्रीता ने माहिरा को मारने की साजिश रची।

Kundali Bhagya, 28 Jan 2020 Preview Episode: शो कुंडली भाग्य में इस वक्त बहुत बड़ा और जबरदस्त मोड़ आ चुका है। शो में माहिरा करण को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए उतावली हो चुकी है। वह प्रीता को मारने तक के घिनौने प्लान में भी शामिल हुई। जिस गड्ढे में वह प्रीता को गिरना चाहती थी उसमें जब वो खुद गिर गई तो उसने प्रीता पर उल्टा इल्जाम लगा दिया कि प्रीता ने माहिरा को मारने की साजिश रची। परिवार तो माहिरा की बात पर आ गया लेकिन करण ने प्रीता का साथ दिया।

अब बारी है गिरफ्तारी की। प्रीता पर लगाया गया इल्जाम साबित हो गया है क्योंकि माहिरा ने शर्लिन के साथ मिल कर उस वीडियो को एडिट कर दिया जिसमें माहिरा ने प्रीता को थक्का मारा। वहीं उसने उस पोर्शन को नहीं छेड़ा जिसमें माहिरा ट्रक के नीचे गिरी। जबकि वह अपनी गलती से ट्रक के नीचे गिरी।

यह वीडियो शर्लिन अब घरवालों के सामने पेश करेगी जिसके बाद पुलिस प्रीता को गिरफ्तार करने आएगी। तभी ऐन वक्त पर करण आएगा और वह कहेगा कि प्रीता निर्दोष है। करण के हाथ असली सबूत होगा। असली वीडियो करण ढूंढ कर ले आएगा और साबिक करेगा कि उसकी प्रीता झूठी नहीं है, वह किसी की जान लेने के बारे में भी नहीं सोच सकती। माहिरा इन सबकी जड़ है।

बता दें, करण को माहिरा पर शक है कि इस सब खेल के पीछे कोई और नहीं बल्कि माहिरा ही है। करण माहिरा के खिलाफ सारे सबूत इकट्ठा कर रहा है। यह शो का महाएपिसोड है जिसमें जबरदस्त ट्विस्ट का खुलासा होने वाला है। ये सब कुछ करण ही कर रहा है वह भी प्रीता को बचाने के लिए। करण की चाल सफल होती है या नहीं इस बारे में तो आगे शो का एपिसोड देखकर ही पता चलेगा। लेकिन करण प्रीता के बिना और प्रीता करण के बिना नहीं रह सकती यह साफ है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना को आसिम ने ‘ऑन एयर’ शादी के लिए किया प्रपोज, पंजाबी एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
2 Bigg Boss 13: नॉमिनेशन से पलटा घर का पूरा खेल, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के साथ नॉमिनेट हुए ये सदस्य
3 Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-रश्मि में बढ़ रहीं नजदीकियां, अकेले में एक दूसरे से दिल की बात करते आए नजर
IPL 2020 LIVE
X