ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya Spoiler Alert: ‘कचड़ा हो तुम जाओ जाकर रिक्शेवाले से शादी करो’, माहिरा ने सुनाई प्रीता को खरी-खरी

Kundali Bhagya 27th August 2020 Preview Episode: माहिरा प्रीता से कहेगी कि वो कचड़ा है जिसके चलते उसे लूथरा परिवार ने घर से बेघर कर दिया है। माहिरा कहेगी कि...

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 27th August 2020, Kundali Bhagya 27th August 2020 Previewमाहिरा ने सुनाई प्रीता को खरी-खरी

Kundali Bhagya 27th August 2020 Preview Episode: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य की कहानी ने दिलचस्प मोड़ ले लिया है। शर्लिन और माहिरा का प्लान एक बार फिर फेल हो गया है लेकिन प्रीता लूथरा हाउस से बेघर हो गई है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता लूथरा हाउस के बाहर बैठकर अपनी बहन सृष्टि का इंतजार कर रही होगी कि इतने में माहिरा गुस्से से उसकी ओर आएगी और उसे काफी खरी-खोटी सुनाएगी।

माहिरा प्रीता से कहेगी कि वो कचड़ा है जिसके चलते उसे लूथरा परिवार ने घर से बेघर कर दिया है। माहिरा कहेगी कि करण के बारे में सोचना की भी प्रीता की औकात नहीं है और उसे रिक्शेवाले से शादी कर लेनी चाहिए। प्रीता चुपचाप माहिरा की बातों को सुनती हुई नजर आएगी लेकिन इस बीच माहिरा प्रीता से कुछ ऐसा कहने वाली है जिसके चलते प्रीता का गुस्सा माहिरा पर फूट पड़ेगा। अब अपकमिंग एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होने वाला है कि माहिरा प्रीता के रौद्र रूप का सामना कैसे कर पाती है।

वहीं कुंडली भाग्य के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करण प्रीता की याद में भावुक हो जाएगा वहीं माहिरा की मां करीना से ऋषभ को लेकर कहेगी कि वह प्रीता का साथ देता है जिसके चलते ऐसा हुआ है। कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि माहिरा प्रीता को उकसाने के लिए शर्लिन को दोषी ठहराती है। माहिरा शर्लिन से कहती है कि शादी के दौरान प्रीता उसके कमरे में आकर इस बात का जिक्र कर रही थी कि शर्लिन की वजह से ही उसे इस बात का एहसास हुआ कि वह करण की लीगल पत्नी है और करण पर पूरा अधिकार उसका है।

शर्लिन और करण के घरवाले माहिरा को समझाने की कोशिश करते हैं जिसपर माहिरा नाराज हो जाती है। राखी मंदिर में बैठकर रोती है। वह कहती है कि प्रीता ने कुछ भी गलत नहीं किया, लेकिन वह हर किसी को उसका अपमान करते हुए नहीं देख सकती थी। शर्लिन, पृथ्वी से कहती है कि प्रीता ने फिर से करण से शादी कर ली है। इस खबर को सुनकर पृथ्वी को धक्का लगता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कहानी में आएगा नया ट्विस्ट, क्या भिड़े कर पाएगा जेठालाल की मदद?
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chahmah: ‘भाई की तरह हैं गुरुचरण सिंह…’, सोढ़ी को रिप्लेस करने पर बोले बलविंदर सिंह
3 Kundali Bhagya 26th August 2020 Preview: शर्लिन पर फूटा माहिरा का गुस्सा, राखी को होगा अपनी गलती पर पछतावा
ये पढ़ा क्या?
X