ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 27 February 2020 Preview Episode: करण के सामने एक बार फिर प्रीता जाएगी जेल, क्या पत्नी से जुदाई बरदाश्त कर पाएगा करण?

Kundali Bhagya 27 February 2020 Preview Episode: पुलिस लूथरा हाउस में एक बार फिर से प्रवेश करती है। पुलिस घर में मौजूद ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार करती है लेकिन इस बीच...

Kundali Bhagya: करण के सामने एक बार फिर प्रीता जाएगी जेल

Kundali Bhagya 27 February 2020 Preview Episode: करण, प्रीता का है और प्रीता करण की ये बात तो कुंडली भाग्य के बीते कई एपिसोड से समझ में आने लगा है चाहकर भी लोग उनके बीच दूरियां पैदा नहीं कर पा रहे हैं। लूथरा परिवार के अलावा कई लोगों ने प्रीता-करण को जुदा करने की तमाम कोशिशें कर ली लेकिन हर बार की तरह इस बार भी उनके हाथ नाकामी लगी। कुंडली भाग्य का अपकमिंग एपिसोड प्रीता और करण के सच्चे प्यार को समर्पित होगा।

कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पुलिस लूथरा हाउस में एक बार फिर से प्रवेश करती है। पुलिस घर में मौजूद ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार करते हैं लेकिन इस बीच प्रीता को भी पुलिस लूथरा हाउस में ही पाती है। पुलिस एक बार फिर करण के सामने प्रीता को गिरफ्तार कर लेती है। करण पुलिस से बातचीत के जरिए प्रीता को बचाने की कोशिश करता है लेकिन पुलिस उसकी नहीं सुनती।

वहीं ऋषभ ने शर्लिन से पूछा कि क्या उसके पास प्रीता के खिलाफ कुछ है। शर्लिन बातों को तोड़ मरोड़ कर पेश करती है। अब आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि करण प्रीता को बचाने के लिए क्या करता है और क्या शर्लिन और माहिरा का राज सबके सामने बेनकाब होता है या फिर एक बार फिर वो दोनों करण समेत पूरे लूथरा परिवार की आंखों में धूल झोंककर बच जाएंगी।

कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड की बात करें तो बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि शर्लिन और माहिरा, प्रीता के खिलाफ ट्रक ड्राइवर का उपयोग करने का एक तरीका सोचने की कोशिश करती हैं। सृष्टि भी प्रीता से मिलने लूथरा हाउस पहुंचती है और वहीं रहती है। शर्लिन और माहिरा सभी को बेहोश कर देती हैं जबकि वे पहले से ही सो रहे होते हैं और ट्रक ड्राइवर को भागने में मदद करते हैं।

अगली सुबह ऋषभ ने ट्रक ड्राइवर को शर्लिन और माहिरा के साथ नोटिस किया। यह देखते हुए कि ऋषभ उन्हें देख रहा है, शर्लिन ट्रक ड्राइवर को भागने के लिए कहती है। ऋषभ और करण ने ट्रक ड्राइवर का पीछा किया और उसे पकड़ लिया। उसे लगता है कि शर्लिन और माहिरा उसे भागने से रोक रही

Next Stories
1 Mujhse Shaadi Karoge: पारस ने खोला संस्कारी प्ले बॉय से जुड़ा राज, सुनकर शॉक रह गईं अंकिता
2 Kumkum Bhagya 26 February 2020 Preview Episode: माया से शादी करने के लिए रणबीर हुआ मजबूर, क्या प्राची निकाल पाएगी अपने प्यार को इस दलदल से?
3 Kundali Bhagya 26 February 2020 Preview Episode: प्रीता को फंसाने के लिए माहिरा करेगी आखिरी वार, क्या करण बचा पाएगा पत्नी को?
ये पढ़ा क्या?
X