ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya: प्रीता की शादी का कार्ड देख गुस्से से लाल करण, इंविटेशन देने आए पृथ्वी की होगी धुलाई!

Kundali Bhagya: करण समझ रहा था कि प्रीता दोबारा शादी नहीं करेगी और करण के पास ये कहने आएगी कि वह शादी न करे। लेकिन प्रीता की मां उसे समझा चुकी है कि अगर वह नई जिंदगी शुरू कर सकता है तो प्रीता क्यों नहीं।

Kundali Bhagya, 26 Nov Preview Episode Kundali Bhagya, कुंडली भाग्य, kundali Bhagya Full Episode Online 26 Nov, Kundali Bhagya New Episode, Karan Fire Back To Prithvi, Prithvi Re Marriage to Preeta, Preeta Karan Wife, entertainment news, Bollywood news, television newsKundali Bhagya, 26 Nov Preview Episode: करण को अपनी और प्रीता की शादी का कार्ड देते हुए पृथ्वी..

Kundali Bhagya:शो में अब आएगा मजा जब करण से दूर होगी प्रीता, तभी करण को अहसास होगा कि वह प्रीता से कितना प्यार करता है। कऱण की मेहर से शादी होने वाली है। करण समझ रहा था कि प्रीता दोबारा शादी नहीं करेगी और करण के पास ये कहने आएगी कि वह शादी न करे। लेकिन प्रीता की मां उसे समझा चुकी है कि अगर वह नई जिंदगी शुरू कर सकता है तो प्रीता क्यों नहीं।

बस इसी के बाद से एक बार फिर से पृथ्वी ने दूल्हा बनने की तैयारी शुरू कर दी है। प्रीता का शादी का जोड़ा भी आ गया है। ऐसे में सरला प्रीता से कहेगी कि वह अपनी शादी का जोड़ा एक बार देख ले। प्रीता ये सुन कर चुप हो जाएगी और परेशान हो जाएगी।

इधर पृथ्वी करण को सुलगाने के लिए लूथरा हाउस आएगा और उन्हें प्रीता  और अपनी शादी का कार्ड देगा। ये देख कर करण गुस्से से लाल पीला हो जाएगा और कहेगा कि ये क्या बकवास है। ऐसे में पृथ्वी उसे जवाब देगा कि ये कोई बकवास नहीं है जो वह मेहर के साथ करने जा रहा है वही मैं प्रीता के साथ करने जा रहा हूं शादी, इसके बाद शो में आने वाला है मजा:-

Live Blog

Highlights

    19:28 (IST)26 Nov 2019
    पृथ्वी से दोस्ती भी नहीं करना चाहती प्रीता

    पृथ्वी अपनी शादी की खबर जब से करण को दी है तब से प्रीता पृथ्वी को फोन पर फोन कर रही है लेकिन फोन नहीं लगता। तभी सृष्टि आ जाती है जिससे प्रीता कहती है कि पृथ्वी को इस शादी से पीछे हटना होगा। उनको शादी करने से मना करना है। प्रीता कहती है कि मैं तो पृथ्वी से दोस्ती भी नहीं कर सकती फिर वह शादी के लिए हां कैसे कर दिए।

    18:11 (IST)26 Nov 2019
    अपनी शादी से परेशना प्रीता

    पृथ्वी से अपनी शादी की खबर को लेकर  प्रीता परेशान है। सरला आती है और प्रीता को बताती है कि तुम्हारी शादी का जोड़ा आ गया है और गहने भी आ गए हैं। तुम चलकर उन्हें देख लो। सरला की ये बातें सुनकर सृष्टि और प्रीता दोनों परेशान हैं।क्या प्रीता पृथ्वी के साथ अपनी शादी की बात को आगे बढ़ाएगी? यह सब जानने के लिए आप हमारे साथ बने रहें।

    16:24 (IST)26 Nov 2019
    इस बार चल पाएगी पृथ्वी की चाल..

    पृथ्वी प्रीता से शादी करने के लिए किसी भी हद से गुजरने को तैयार है। दूसरी तरफ वह शर्लिन को धोखा दे रहा है। शर्लिन भी लूथरा परिवार को धोखा दे रही है। शर्लिन के पेट में पृथ्वी का बच्चा है। इस बात को छिपा कर दोनों गेम खेल रहे हैं। जल्द ही शर्लिन की सच्चाई सबके सामने आएगी।

    16:05 (IST)26 Nov 2019
    साल 2019 की बेस्ट जोड़ी करण प्रीता..

    इस शो के जरिए प्रीता और करण कैरेक्टर बहुत पॉपुलर हो गए हैं। दर्शकों को ये जोड़ी टीवी की बेस्ट जोड़ियों में से एकलगती है। ऐसे में इस जोड़ी को साल 2019 का गोल्डन अवॉर्ड से नवाजा गया है। इस बार इस अवॉर्ड को ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक-नायरा से शेयर किया गया है। कार्तिक और नायरा की जोड़ी को भी फैंस बेहद पसंद करते हैं। ऐसे में ये रिश्ता क्याकहलाता है औऱ कुंडली भाग्य से-नायरा कार्तिक और करण प्रीता को बेस्ट जोड़ी करार दिया गया है। 

    16:02 (IST)26 Nov 2019
    सामने आया प्रीता की शादी का जोड़ा..

    प्रीता लगातार शादी से दूर जाने की कोशिश कर रही है लेकिन उसकी मां सरला उसे बताती है कि शादी के कपड़े आ चुके हैं और उसे एक बार उनको पहन कर देख लेना चाहिए।

    16:01 (IST)26 Nov 2019
    अलग हो जाएंगे करण औऱ प्रीता..?

    जहां करण और प्रीता के बीच नजदीकियों को बढ़ते हुए दिखाया जा रहा था वहीं फिलहाल शो में प्रीता की शादी तय हो गई है जिसके चलते सबकुछ बदल गया है। कुंडली भाग्य के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता की शादी तय हो गई है और पृथ्वी, करण को शादी का कार्ड देने लूथरा हाउस जाता है। पृथ्वी करण को शादी का कार्ड देता है और उसे खासतौर पर वो जगह दिखाता है जहां लिखा होता है प्रीता वेड्स पृथ्वी। शादी का कार्ड देखकर करण का दिल पूरी तरह से टूट जाता है और उसे इस बात का एहसास हो जाता है कि उसका प्यार प्रीता अब उससे दूर चला जाएगा।

    15:58 (IST)26 Nov 2019
    गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाएगा करण..

    करण लूथरा बेहद गुस्से में है क्योंकि प्रीता की शादी का कार्ड उसे मिला है वह भी पृथ्वीके हाथ से। ऐसे में वह अब अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाएगा। 

    12:51 (IST)26 Nov 2019
    एक दूसरे से बेवजह उलझ रहे प्रीता करण

    कुंडली भाग्य में अब ट्विस्ट आने वाला है, करण ऐलान कर चुका है कि वह माहिरा से शादी करने वाला है। मीडिया के आगे करण ये बात कह डालता है । ऐसे में प्रीता भी करण को देख कर पृथ्वी से शादी के लिए हां कर देगी।  वह ये सब कर के करण को जताना चाहती है कि अगर उसने प्रीता से प्यार नहीं किया तो वह भी उससे प्यार नहीं करती। 

    Next Stories
    1 ट्रोल्स ने माही विज को लिखा था ‘शर्म कर मोटी’, एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब देकर कर लगा दी सबकी क्लास
    2 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कार्तिक ने नायरा को 5 साल बाद कह डाली दिल की बात, वेदिका ने सुन कर मचा दिया तहलका
    3 Bandini, 25 Nov Preview Episode: शक के घेरे में संतो क्या अपनों के खिलाफ हो पाएगी खड़ी? धर्मराज की तरह खेमी बेन ने भी नहीं जताया भरोसा
    ये पढ़ा क्या?
    X