ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 26 December, Written Update Episode: करण ने रखा सरला के सामने शर्त, क्या अपनी सौतन को तैयार करेगी प्रीता?

Kundali Bhagya 26 December, Written Update Episode: करण प्रीता के घरवालों के सामने इस बात की पहल करता है कि वो चाहता है कि प्रीता व्यक्तिगत रूप से माहिरा की देखभाल करे और उसे तैयार करे। इसके बाद करण...

Kundali Bhagya: करण की बातें सुनकर हैरान हुई प्रीता

Kundali Bhagya 26 December, Written Update Episode:  करण ने रखा सरला के सामने शर्त, क्या अपनी सौतन को तैयार करेगी प्रीता? कुंडली भाग्य के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करन प्रीता के घर जाता है, जहाँ पर प्रीता के घरवाले उसे घर से जाने के लिए कहते हैं।

प्रीता अपने घरवालों से कहती है कि उन्हें सुनना चाहिए कि करण क्या कहना चाहता है। करण प्रीता के दिल के जख्मों पर नमक डालते हुए कहता है कि मैं यहां पर सभी को बताने आया हूं कि जल्द ही उसकी पत्नी, माहिरा आने वाली है।

करण प्रीता के घरवालों के सामने इस बात की पहल करता है कि वो चाहता है कि प्रीता व्यक्तिगत रूप से माहिरा की देखभाल करे और उसे तैयार करे। करण प्रीता समेत उसके पूरे घरवालों को चेतावनी देता है कि अगर प्रीता ने ऐसा करने से मना किया तो उनका पूरा परिवार बहुत बड़ी परेशानी में पड़ जाएगा। अब आज के एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या प्रीता दिल पर पत्थर रखकर करण की मांगों को मानेगी या नहीं।

वहीं कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि सरला हॉल में करण के सामने प्रीता को खड़ा पाती है। सरला प्रीता को वहां से ले जाती है। सरला घर पर जो भी पैसा होता है उसे लूथरा परिवार को देने का फैसला करती है। सरला करण के परिवार को पैसा देकर उन्हें हॉल से बाहर जाने के लिए कहती है। हालांकि, सरला के पास पर्याप्त पैसा नहीं होता है और इस बात का फायदा करीना और रमोना उठाते हुए नजर आते हैं।

करीना और रमोना सरला से कहते हैं कि अगर सरला उन्हें पैसों का भुगतान नहीं कर सकती है तो उसे उनकी सेवा करनी होगी जैसे वो किसी अन्य अतिथि के लिए करते हैं। सरला करण के परिवार के सामने खुद को बेबस पाती है और लूथरा को कुमकुम भाग्य हॉल में पार्टी करने की इजाजत दे देती है। सरला अपने कर्मचारियों को करण के परिवार की देख रेख करने के लिए कहती है। वहीं सरला घर जाकर अपनी बेटी प्रीता से कहती है कि वो फंक्शन में लूथरा परिवार की मदद नहीं करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रश्मि देसाई ने बताया नन्दीश संधू से तलाक की वजह, पति ने भी दिया जवाब
2 Kumkum Bhagya, 25 December Written Update Episode: रिया पड़ी मुसीबत में, क्या पिता अभि बचा पाएगा बेटी की जान
3 Kundali Bhagya 25 December, Written Update Episode: सरला ने किया चौंकाने वाला फैसला, क्या बेटी प्रीता निभा पाएगी मां का वादा
ये पढ़ा क्या?
X