ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 25th August 2020 Preview: माहिरा ने लगाई खुदको आग, लूथरा हाउस से बेघर होगी प्रीता

Kundali Bhagya 25th August 2020 Preview Episode: शर्लिन माहिरा को खुदको जलाने का नाटक करने के लिए कहती है। शर्लिन की बात सुनकर माहिरा...

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 25th August 2020, Kundali Bhagya 25th August 2020 PreviewKundali Bhagya: लूथरा हाउस से बेघर होगी प्रीता

Kundali Bhagya 25th August 2020 Preview Episode: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य की कहानी ने काफी दिलचस्प मोड़ ले लिया है। शर्लिन और माहिरा का प्लान एक बार फिर फेल हो गया और प्रीता ने लूथरा परिवार के सामने करण के साथ सात फेरे ले लिए हैं। प्रीता ने धोखे से करण से शादी की है इस बात को लेकर लूथरा परिवार उससे बेहद खफा है वहीं दूसरी ओर माहिरा के होश पूरी तरह से उड़ गए हैं।

कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करण से शादी न कर पाने के दुख में माहिरा खुदको नुकसान पहुंचाने की सोचेगी। दरअसल शर्लिन उसके दिमाग में यह बात डाल देगी कि अगर उसे प्रीता को घर से बेघर करना है तो इसके लिए सबके सामने आत्महत्या करने का नाटक करना होगा। शर्लिन माहिरा को खुदको जलाने का नाटक करने के लिए कहती है। शर्लिन की बात सुनकर माहिरा जो फैसला करेगी उसपर काफी हद तक प्रीता का भविष्य निर्भर करेगा।

हालांकि आपको बता दें कि माहिरा खुदसे बेहद प्यार करती है और खुदको नुकसान पहुंचाना उसके बस में नहीं है। वहीं दूसरी ओर कुंडली भाग्य के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि राखी को प्रीता को लेकर बड़ा फैसला करना होगा। जहां करण की दादी, करीना बुआ प्रीता को घर से निकल जाने के लिए कहेंगे वहीं लूथरा परिवार में प्रीता का भविष्य राखी के फैसले पर निर्भर है। अगर राखी प्रीता को लूथरा हाउस में रहने की इजाजत देती है तो फिर माहिरा और शर्लिन को गहरा धक्का लगेगा।

 

View this post on Instagram

 

@sarya12 @dheerajdhoopar #kundalibhagya #preeran #Preeta #Karan

A post shared by Karan Prita (@dheeraj_shraddha_love) on

फिलहाल माहौल को देखकर ऐसा लग रहा है कि लूथरा परिवार से प्रीता का जाना लगभग तय है। वहीं अगर कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि प्रीता और करण की शादी से पूरा लूथरा परिवार हैरान हो जाता है। माहिरा लूथरा परिवार के सामने पागलों जैसा बरताव करती है वह करण से कहती है कि यह शादी धोखे से हुई है जिसके चलते इस शादी का कोई वजूद नहीं है। माहिरा, करीना बुआ और दादी पंडित पर जोर डालते हुए नजर आते हैं कि वह किसी तरह इस शादी को अवैध घोषित कर दे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 KBC12: कौन बनेगा करोड़पति को हुए 20 साल, अमिताभ बच्चन ने सेट से शेयर की तस्वीर
2 ‘पापा वो लड़की वाला मत किया करो…’, जब सुनील ग्रोवर के बेटे ने ‘गुत्थी’ का रोल करने से किया था मना; जानिए वजह
3 COVID-19 काल में फिल्म, TV प्रोडक्शन के लिए जारी हुए SoP, जानिए क्या हैं गाइडलाइंस
IPL 2020 LIVE
X