ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 24 March 2020 Preview Episode: माहिरा ने चला अपना आखिरी दांव, प्रीता से जुदाई की सोच करण के छलके आंसू

Kundali Bhagya 24 March 2020 Preview Episode: माहिरा प्रीता और सृष्टि को धमकी देते हुए कहती है कि वह करण से शादी कर रही है। माहिरा कहती है कि...

Kundali Bhagya, preeta karan, preeta karan love, mahira and karan, mahira hate preeta, Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 24 March 2020 Preview Episode, Kundali Bhagya 24 March 2020 Preview, Karan and preeta, Kundali Bhagya Full Episode, kundali bhagya cast, kundali bhagya natak, Kundali Bhagya new Episode, Preeta and Karan, kundali bhagya serial, कुंडली भाग्य, Kundali Bhagya Online Episode, Mahira Admits She Tried To Kill Mahesh, Kundali Bhagya Preview Episode, entertainment news, bollywood news, television newsKundali Bhagya: माहिरा ने चला अपना आखिरी दांव

Kundali Bhagya 24 March 2020 Preview Episode: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में कहानी ने दिलचस्प मोड़ ले लिया है। जहां हर बार करण, प्रीता को खुद के करीब रखने के लिए सारी हदें पार करता हुआ नजर आता था वहीं इस बार प्रीता करण के लिए सारे बंधन तोड़ते हुए नजर आएगी। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माहिरा प्रीता और सृष्टि को धमकी देते हुए कहती है कि वह करण से शादी कर रही है। वह कहती है कि करण अब प्रीता का पति नहीं होगा।

वहीं दूसरी तरफ करीना ने पूरे लूथरा परिवार से चेताते हुए कहा कि प्रीता को किसी भी कीमत पर करण की शादी में नहीं आने देना है। करीना कहती है कि प्रीता हर पारिवारिक समारोह को बर्बाद कर देती है इस वजह से उसका करण की शादी से दूर रहना बेहद जरूरी है। करण और ऋषभ दोनों चिंतित नजर आते हैं। इस दौरान प्रीता से जुदाई की सोच करण की आंखे नम हो जाती हैं। अब आने वाले एपिसोड में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या प्रीता करण को माहिरा से शादी करने से बचा पाएगी या नहीं।

वहीं अगर कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड की बात करें तो बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि माहिरा की मां को भरोसा है कि प्रीता ने माहिरा का अपहरण कर लिया है। राखी ने उन्हें इंतजार करने और यह पता लगाने के लिए कहा कि क्या माहिरा मंदिर में है या नही क्योंकि वो घर से गायब होने से पहले मंदिर जाने की बात कह रही थी। करीना कृतिका को माहिरा की तलाश में मंदिर भेजती है।

हालांकि माहिरा प्रीता के घर में है जहां सृष्टि उससे प्रीता को भला बुरा कहने के चलते लड़ रही होती है। प्रीता सृष्टि को जाने के लिए कहती है और माहिरा से बात करने का फैसला करती है। प्रीता जानना चाहती है कि माहिरा ने करण के पिता महेश की दुर्घटना के लिए उसे क्यों फंसाया। माहिरा का कहना है कि यह सब शर्लिन के साथ उसकी योजना का हिस्सा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kumkum Bhagya 23 March 2020 Preview Episode: प्राची ने ठुकराया रणबीर का प्यार, क्या माया हो जाएगी अपने मंसूबों में कामयाब?
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmaah: अय्यर को छोड़कर जेठा लाल के साथ हांगकांग पहुंची बबीता, टप्पू के पापा के मन में फूटे लड्डू
3 Kundali Bhagya 23 March 2020 Preview Episode: माहिरा ने दिखाया प्रीता को अपना असली चेहरा, कहा- करण के लिए ले सकती हूं किसी की भी जान
यह पढ़ा क्या?
X