ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 22 December, Preview Episode: प्रीता को जलाने के लिए उसके ही घर में करण माहिरा से करने जा रहा शादी, कुमकुम भाग्य हॉल में होगी अनहोनी?

Kundali Bhagya 22 December, Preview Episode: प्रीता की मां करण के पास जाकर उसको धुतकारेगी और कहेगी कि वह और उसका परिवार कभी भी सुखी नहीं रहेगा। प्रीता की मां करण को और भी बद्दुआएं देगी। करण को इससे जरा भी फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन वह अंदर ही अंदर दुखी होगा।

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 22 December Episode, Kundali Bhagya Preview Episode 2019, Kundali Bhagya 22 December 2019, Kundali Bhagya online Preview Episode, Karan Decided to Hurt More Preeta, Karan Gets Marry to Mahira in Kumkum Bhagya Hall, entertainment news, bollywood news, television newsKundali Bhagya शो

Kundali Bhagya 22 December, Preview Episode: शो कुंडली भाग्य में करण और प्रीता लगभग एक दूसरे से अलग होने वाले हैं। करण माहिरा से शादी करने वाला है। प्रीता को ज्यादा से ज्यादा दुखी करने के लिए करण नए नए हथकंडे अपना  रहा है। अब उसके दिमाग में चल रहा है कि वह प्रीता के सामने उसके ही घर में माहिरा से शादी करेगा। इंगेजमेंट और बाकी रस्मों रिवाज के बाद अब शादी की बारी आने वाली है। इस बीच प्रीता की मां को उसकी आंखों में दर्द नजर आएगा।

प्रीता की मां करण के पास जाकर उसको धुतकारेगी और कहेगी कि वह और उसका परिवार कभी भी सुखी नहीं रहेगा। प्रीता की मां करण को और भी बद्दुआएं देगी। करण को इससे जरा भी फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन वह अंदर ही अंदर दुखी होगा। अब करण के दिमाग में चलने लगेगा कि वह प्रीता को और किस तरह से दुखी कर सकता है। ऐसे में उसे आइडिया आएगा कि वह अपनी और माहिराकी शादी कुमकुम भाग्य हॉल में कराएगा।

इससे प्रीता और जलेगी,यह उसके दिमाग में चलता है। बता दें, करण प्रीता को पहले भी जलील करते हुए कह चुका है कि प्रीता नेपहले भी कऱण और माहिरा की सगाई तुड़वाने की कोशिश की लेकिन सगाई हो गई अब तो शादी भी उसके सामने उसी के घर पर होगी। क्या ये सब देख प्रीता की सहनशक्ति जवाब दे देगी? या प्रीता मजबूती के साथ करण के सामनेखड़ी रहेगी और उसके हर जुल्म को सहती रहेगी? ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक कुंडली भाग्य को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। इस शो के दोनों मुख्य किरदार प्रीता और करण की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं। करण का किरदार निभाने वाले एक्टर धीरज बताते हैं कि दर्शक जो करण और प्रीता की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देख रहे हैं दरअसल वो सब इसलिए बेहतर लग रहा है क्योंकि वो और प्रीता असल जिंदगी में भी सच्चे दोस्त हैं जिसके चलते उन दोनों को कभी भी शूटिंग के दौरान रिहर्सल की जरूरत नहीं पड़ी।

धीरज ने बताया कि प्रीता (श्रद्धा आर्या) के साथ उनकी बॉन्डिंग इतनी अच्छी है कि वो दोनों आंखों आंखों में ही सीन को शूट कर लेते हैं क्योंकि इस दौरान उन दोनों को पता रहता है कि सामने वाला क्या सोच रहा है। वहीं प्रीता ने भी करण के बारे में बताते हुए कहा कि करण को वेब सीरीज का काफी शौक है और वो ज्यादातर अपने खाली समय में वेब सीरीज ही देखा करते हैं।

Next Stories
1 Kumkum Bhagya 22 December, Preview Episode: रणवीर-प्राची के प्यार को देख जल भुन गई रिया, अब जेल में अकेले चक्की पीसेगी अभि की लाडली
2 Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar, 21 December Updates: रश्मि देसाई की लड़ाई में अरहान से बोले सिद्धार्थ- ‘एक बाप की औलाद है तो मारकर दिखा’
3 Bigg Boss 13: शो में जल्द होगा देवोलिना कमबैक, रश्मि देसाई के लिए अरहान के खिलाफ खेलेंगी गेम!
ये पढ़ा क्या?
X