ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 21 Sep 2020 Preview: प्रीता के खुलासे से शॉक हुई माहिरा, सृष्टि के छलके आंसू

Kundali Bhagya 21 September 2020 Preview Episode: प्रीता, माहिरा और शर्लिन के सामने इस बात का खुलासा करेगी की कैसे उसने उनकी चाल को नाकाम किया। प्रीता कहेगी कि...

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 21 September 2020, Kundali Bhagya 21 September 2020 PreviewKundali Bhagya: प्रीता के खुलासे से शॉक हुई माहिरा

Kundali Bhagya 21 September 2020 Preview Episode: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य का अपकमिंग एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। प्रीता का नया रुप लूथरा परिवार खासतौर से माहिरा और शर्लिन के लिए मुसीबत का कारण बना हुआ है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता, माहिरा और शर्लिन के सामने इस बात का खुलासा करेगी की कैसे उसने उनकी चाल को नाकाम किया और लूथरा परिवार का दिल जीता।

वहीं दूसरी ओर करण इस बात को लेकर डरा हुआ दिखाई देगा कि कहीं प्रीता उसे अपना गुलाम न बना ले। कुंडली भाग्य में देखने को मिलेगा कि करण घर के नौकर से कुछ काम कहेगा जिसपर प्रीता एतराज जताएगी। प्रीता के ऐसा करने पर करीना बुआ प्रीता को फटकार लगाते हुए नजर आएगी वहीं प्रीता हंसते-हंसते उनकी बातों को सुन लेगी। सैमी ने सृष्टि को फोन किया और लूथरा हाउस में प्रीता के स्वागत के बारे में बताया। सृष्टि यह सुनकर खुश है और वह लूथरा हाउस में पार्टी में आने के लिए उत्साहित होती है।

हालांकि इस दौरान सृष्टि तब दुखी हो जाएगी जब उसे बताया जाएगा कि करण के परिवार ने प्रीता के परिवार को आमंत्रित नहीं किया है। सरला उसे दिलासा देने की कोशिश करती हुई नजर आएगी। वहीं अगर कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि प्रीता करण और उसके परिवार के लिए मीठे में गाजर का हलवा बनाकर लाती है। डिनर टेबल पर ज्यादातर लोग प्रीता द्वारा लाए हुए हलवे को खाने से मना कर देते हैं। वहीं ऋषभ, सैमी और करण की मां राखी प्रीता का साथ देते हुए नजर आते हैं।

माहिरा भी प्रीता को हराने के लिए गाजर का हलवा बनाकर लाती है। माहिरा, प्रीता के हलवे में लाल मिर्च मिला देती है लेकिन जब उसे इस बात का पता चलता है कि ज्यादातर घरवालों ने हलवा खाने से मना कर दिया है तब वह घरवालों को समझाते हुए नजर आती है। माहिरा का दाव उस वक्त उल्टा पड़ जाता है जब घरवाले प्रीता द्वारा बनाए हुए हलवे की तारीफ करते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मनवीर गुर्जर से लेकर जूही परमार तक, जानिये इन दिनों क्या कर रहे हैं Bigg Boss के ये विनर
2 Kundali Bhagya 18 Sep 2020 Preview: डिनर टेबल पर हुआ बड़ा उलटफेर, माहिरा को लगेगा तगड़ा झटका
3 Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: टप्पू सेना के कर्मों की सजा भुगतेगा जेठालाल, भिड़े और सोढ़ी को होगी जेल!
यह पढ़ा क्या?
X