ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 21 February 2020 Preview Episode: प्रीता को लूथरा हाउस में देख उड़े शर्लिन के होश, भावनाओं में बहकर माहिरा ने उठाया गलत कदम

Kundali Bhagya 21 February 2020 Preview Episode: करण को प्रीता और ट्रक ड्राइवर के साथ देख शर्लिन और माहिरा के होश उड़ जाएंगे। इस बीच खुद को बचाने के लिए माहिरा गलती कर देगी माहिरा...

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 21 Feb 2020, Kundali Bhagya Full Episode, Kundali Bhagya 21 Feb 2020 Preview, kundali bhagya cast, Sherlyn, mahira, Kundali Bhagya new Episode, kundali bhagya serial, Kundali Bhagya Preview Episode, kundali bhagya natak, Karan and preeta, Kundali Bhagya Online Episode, entertainment news, bollywood news, television newsKundali Bhagya: प्रीता को लूथरा हाउस में देख उड़े शर्लिन के होश

Kundali Bhagya 21 February 2020 Preview Episode: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है और शो लगातार टीआरपी चार्ट में भी अच्छा कर रहा है। कुंडली भाग्य में अब ऐसा लग रहा है कि करण और प्रीता का मिलना तय है। हालात ऐसे बन गए हैं कि करण और प्रीता की लाइफ में सबकुछ बेहतर हो रहा है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करण, प्रीता और दोषी ट्रक ड्राइवर के साथ लूथरा हाउस में एन्ट्री करेगा।

करण को प्रीता और ट्रक ड्राइवर के साथ देख शर्लिन और माहिरा के होश उड़ जाएंगे। इस बीच खुद को बचाने के लिए माहिरा गलती कर देगी। दरअसल माहिरा पुलिस को फोने कर इस बात की सूचना दे देगी कि प्रीता कहीं और नहीं बल्कि लूथरा हाउस में। इस दौरान करण को कहीं न कहीं माहिरा पर शक हो जाएगा कि गड़बड़ उसी ने की है। वहीं पुलिस लूथरा हाउस में एन्ट्री करके प्रीता को गिरफ्तार कर लेगी।

करण के सामने एक बार फिर प्रीता गिरफ्तार हो जाएगी। लेकिन इस बार करण ट्रक ड्राइवर से सारी सच्चाई उगलाव लेगा और प्रीता को बेकसूर साबित करवा देगा। माहिरा का फंसना बिल्कुल तय है और कुंडली भाग्य में उसकी कहानी लगभग खत्म होने की कगार पर है। प्रीता की बहन सृष्टि और सैमी भी माहिरा द्वारा पेश किए गए वीडियो की जांच करवाने का फैसला करते हैं क्योंकि उन्हें शक है कि जिस वीडियो में प्रीता दोषी नजर आ रही है वो असली नहीं है।

सारे सबूत सारे गवाह अब माहिरा के खिलाफ हैं। प्रीता के साथ करण है और करण का प्यार सच्चा है। करण सबके सामने अपनी पत्नी प्रीता को बेकसूर तो साबित करवाएगा ही साथ में वो प्रीता की मां सरला का भी दिल जीत लेगा। सरला को करण पर शक था कि उसने जानबूझकर उसकी बेटी को फंसाया है और इस कारण भरे समाज में सरला ने करण की कुटाई भी कर दी थी लेकिन अब प्रीता को बेकसूर साबित करवाने के बाद करण प्रीता के साथ ही उसकी मां का भी दिल जीत लेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘सिर्फ एक ही चीज..’ ब्रेकअप पर Neha Kakkar के कड़क जवाब के बाद, फिर सामने आया हिमांश कोहली की पोस्ट
2 Naagin 4: महा-शिवरात्रि पर चढ़ेगा नागिन पर इंतकाम का जुनून, पति के सामने असली रूप में आई जहरीली Naagin
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोनू पर मंडराएंगे संकट के बादल, गुरू भिड़े और शिष्य टप्पू आपस में टकराए
ये पढ़ा क्या?
X