ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya SPOILER ALERT: उठ जाएगा राज से पर्दा, शर्लिन ने माहिरा को बताई ‘मास्कमैन’ की सच्चाई

Kundali Bhagya 20th July 2020 Preview, SPOILER ALERT: माहिरा को दुख है कि उसने जिसपर सबसे ज्यादा भरोसा किया उन लोगों ने ही उसका भरोसा तोड़ा। माहिरा गुस्से में बार-बार किडनैपर पर आरोप लगाता है जिसके बाद...

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 20 July 2020, Kundali Bhagya SPOILER ALERTशर्लिन ने माहिरा को बताई ‘मास्कमैन’ की सच्चाई

Kundali Bhagya 20th July 2020 Preview, SPOILER ALERT: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माहिरा आखिरकार शर्लिन से मिलती है और उससे सवाल करती है कि क्या चल रहा है। माहिरा इस बात से नाराज है कि उसे काफी लंबे समय तक अंधेरे में रखा गया। माहिरा को दुख है कि उसने जिसपर सबसे ज्यादा भरोसा किया उन लोगों ने ही उसका भरोसा तोड़ा।

माहिरा गुस्से में बार-बार किडनैपर पर आरोप लगा रही होती है। माहिरा को आरोप लगाता देखकर आखिरकार शर्लिन के सब्र का बांध टूट जाता है और वो उससे कहती है कि सभी लोग जिस पर अपहरणकर्ता होने का आरोप लगा रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि वो आदमी है जिससे वो सबसे ज्यादा प्यार करती है। ऐसे में मास्क मैन का राज माहिरा के सामने खुल जाएगा। अब आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि माहिरा इस सच्चाई को जानने के बाद कैसे रिएक्ट करती है।

वहीं आने वाले एपिसोड में हमे देखने को मिलेगा कि प्रीता, पृथ्वी को फोन करने की कोशिश करती है और करण द्वारा लगाए गए आरोपों पर उससे सफाई मांगने की कोशिश करती है। इस बीच सृष्टि और समीर ने प्रीता से उसकी परेशानी का कारण पूछा जिसका जवाब देते हुए प्रीता ने कहा करण ने पृथ्वी पर आरोप लगाया है कि मास्क के पीछे छिपा शख्स कोई और नही बल्कि पृथ्वी है।

वहीं अगर कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि माहिरा होटल के कमरे में शर्लिन से मिलने के लिए जा रही होती है, ताकि वह पूरे अपहरण के बारे में सच्चाई जान सके। सृष्टि और समीर को पृथ्वी पर शक है, क्योंकि उन्हें पता है कि करण झूठ नही बोल सकता है।

प्रीता को करण पर विश्वास नहीं है, लेकिन वह चिंतित हो जाती है जब सृष्टि और समीर भी करण की बातों को सच मान लेते हैं। प्रीता पृथ्वी को फोन करती है, लेकिन वह कॉल नहीं उठाता है। हालांकि पृथ्वी छिपकर प्रीता को फोन करते हुए देखता है।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अरमान कोहली संग रिश्तों पर ‘बबीता जी’ ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं-‘बस अब बहुत हुआ’
2 The Kapil Sharma Show: जब अमिताभ बच्चन ने मनोज बाजपेयी का हाथ थामकर की मस्ती, बोले-‘अगर मुझे कुछ हो जाए तो…’
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तुम्हारे जैसे पर तो कोई थूकेगा भी नहीं’, जब ट्रोल पर भड़क गईं बबीता जी
आज का राशिफल
X