ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 20 February 2020 Preview Episode: करण के टूटे हुए दिल से निकली प्रीता के लिए झनक, क्या खुल जाएगा शर्लिन-माहिरा का राज?

Kundali Bhagya 20 February 2020 Preview Episode: करण की बात सुनकर शर्लिन डर जाती है और माहिरा से कहती है कि अगर ट्रक ड्राइवर सच्चाई का खुलासा कर देगा तो उसकी पूरी योजना उजागर हो जाएगी। उसे डर है कि...

Kundali Bhagya: करण के टूटे हुए दिल से निकली प्रीता के लिए झनक

Kundali Bhagya 20 February 2020 Preview Episode: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य की कहानी काफी मजेदार चल रही है दूर होते करण और प्रीता एक दूसरे के पास आ रहे हैं। फैंस में रोमांच बना हुआ है क्योंकि जिस तरह से प्रीता और करण एक दूसरे के करीब आ रहे हैं वो किसी को भी दीवाना बना दे। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करण सभी को पुलिस स्टेशन पहुंचने के लिए कहता है। करण कहता है कि वो बेहोश ट्रक चालक को भी अपने साथ ले जाएगा तभी प्रीता बेकसूर साबित होगी।

वहीं करण की बात सुनकर शर्लिन डर जाती है और माहिरा से कहती है कि अगर ट्रक ड्राइवर सच्चाई का खुलासा कर देगा तो उसकी पूरी योजना उजागर हो जाएगी। उसे डर है कि करण के परिवार वाले उसे घर से निकाल देंगे। वहीं माहिरा को भी इस बात का डर सता रहा है कि शर्लिन के साथ उसकी सच्चाई भी सामने आ जाएगी। शर्लिन, ऋषभ को करण को रोकने के लिए कहती है। हालांकि, ऋषभ का कहना है कि करण सही काम कर रहा है।

अब आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या शर्लिन और माहिरा की योजना उजागर हो जाएगी क्योंकि अगर ऐसा होता है तो हो सकता है कि करण और प्रीता एक हों जाए जो भी हो लेकिन एक बात तो साफ है कि करण ने जिस तरह अपनी जान की परवाह किए बिना प्रीता की जान बचाई है वो इस बात को साबित कर देता है कि करण, प्रीता का ही है और प्रीता करण की।

वहीं अगर कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि करण और प्रीता एक साथ बंधे हुए होते हैं क्योंकि ट्रक ड्राइवरों के पास कोई अतिरिक्त रस्सी नहीं है। सृष्टि और सैमी को पता चला कि करण और प्रीता एक ढाबे पर थे और फिर कुछ ट्रक ड्राइवरों का पीछा करने लगे। वे प्रीता और करण को खोजने के लिए चले जाते हैं। शर्लिन ट्रक ड्राइवर से प्रीता को मारने और करण को बचाने के लिए कहती है। हालांकि, करण समय रहते ही खुद को सृष्टि और सैमी की मदद से मुक्त करा लेता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20 Feb 2020, Preview Episode: नायरा को हुआ अजीब अहसास, गोयंका परिवार के इमोशन से खेलने आए लॉयर की बड़ी चाल
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘बबीता जी’ के पीछे ऐसे ही नहीं पड़ा जेठालाल, TMKOC से पहले दिलीप जोशी को जानती हैं मुनमुन दत्ता
3 ‘गरीबों की आलिया भट्ट’, Alia Bhatt जैसी सेम ड्रेस पहनने पर ट्रोल करने वालों को माहिरा शर्मा ने दिया कड़क जवाब
ये पढ़ा क्या?
X