ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 19 February 2020 Preview Episode: प्रीता ने लिया मां काली का रूप, डर के मारे थर-थर कांपे दुश्मन

Kundali Bhagya 19 February 2020 Preview Episode: करण को मुसीबत में देख प्रीता बहुत ज्यादा क्रोधित हो जाएगी। प्रीता ट्रक ड्राइवर से कहती है कि वह कल वैसे भी जेल जाने वाली है। प्रीता कहती है कि अब वो मरने से नहीं डरती।

Kundali Bhagya: प्रीता ने लिया मां काली का रूप

Kundali Bhagya 19 February 2020 Preview Episode:टीवी सीरियल कुंडली भाग्य की कहानी दिनों दिन और उलझती जा रही है। कभी तो ऐसा लगता है कि करण और प्रीता का मिलन आराम से हो जाएगा लेकिन हर बार की तरह इस बार भी उनका मिलन अधूरा रह गया। कुंडली भाग्य में कहानी ने काफी दिलचस्प मोड़ ले लिया है। शर्लिन ने चाल चली है कि करण और प्रीता के रिश्तों में दरार पड़ जाए लेकिन ऐसा लग रहा है कि करण और प्रीता और नजदीक आ रहे हैं।

कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करण को मुसीबत में देख प्रीता बहुत ज्यादा क्रोधित हो जाएगी। प्रीता ट्रक ड्राइवर से कहती है कि वह कल वैसे भी जेल जाने वाली है। प्रीता कहती है कि अब वो मरने से नहीं डरती। प्रीता ट्रक ड्राइवर को धमकी देती है कि वह करण को छोड़ दे वरना वो उसे चाकू मार देगी। वहीं ट्रक ड्राइवर शर्लिन से बात करता हुआ दिखाई देता है। शर्लिन, ट्रक ड्राइवर से सबूत मांगती है कि प्रीता मर चुकी है। ट्रक ड्राइवर करण को मौत के घाट उतारने की कोशिश करता है।

करण और प्रीता दोनों सुरक्षित ट्रक ड्राइवर के चंगुल से बच निकलेंगे ऐसे में शर्लिन का राज ज्यादा दिनों तक छिप नहीं सकता। करण और प्रीता का प्यार इतनी आसानी से नाकाम नहीं होगा चाहे उनके प्यार के आगे कोई भी आ जाए उन्हें जुदा करना बहुत ही मुश्किल है। वहीं अगर कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि ट्रक ड्राइवर प्रीता को करण के साथ पाता है और भाग जाता है माहिरा सबको बताती है कि उसने प्रीता को अदालत में बचाने का फैसला किया क्योंकि करण ने उसे ऐसा करने के लिए कहा और उसे करण पर भरोसा है।

वहीं प्रीता की मां सरला यह मानने से इंकार करती है कि करण प्रीता को बचाने की कोशिश कर रहा था। राखी लगातार सरला को समझाने की कोशिश करती है लेकिन सरला उसकी एक भी नहीं सुनती। सृष्टि, सैमी को ढूंढती है और प्रीता और ट्रक ड्राइवर का पीछा करने के लिए उसे ड्राइव करने के लिए कहती है। प्रीता और करण एक गैरेज में पहुंचते हैं, जहां ट्रक चालक उनका इंतजार कर रहे हैं और उनका अपहरण हो जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 19 Feb Preview Episode: त्रिशा के गुनहगारों को सजा दिलाने के लिए नायरा ने छोड़ा अपनों का साथ, मुश्किल घड़ी में कार्तिक का फैसला शॉकिंग!
2 Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ बोलने पर शिल्पा शिंदे से वापस ट्रॉफी मांग रहे ट्रोल्स, Bigg Boss 11 विनर ने दिया करारा जवाब
3 Mujhse Shadi Karoge: सिद्धार्थ शुक्ला से मिल शहनाज के छलके आंसू, सिड से तारीफें सुन कहा- तू ही कर ले मुझसे शादी
ये पढ़ा क्या?
X