ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 18 March 2020 Preview Episode: करण को मिली गम की सौगातें, शादी को लेकर घरवालों ने बनाया दबाव

Kundali Bhagya 18 March 2020 Preview Episode: करीना, लूथरा परिवार को बताती है कि प्रीता से अलगाव के लिए करण और माहिरा को अगले दिन शादी करनी होगी। करीना की बात सुनकर करण...

Kundali Bhagya: शादी को लेकर घरवालों ने बनाया करण पर दबाव

Kundali Bhagya 18 March 2020 Preview Episode: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य की कहानी काफी रोचक मोड़ ले चुकी है। करण और प्रीता के रिश्तों पर एक बार फिर ग्रहण लगता हुआ दिखाई दे रहा है और ये ग्रहण कोई और नहीं बल्कि उसके घरवाले ही लगा रहे हैं। कुंडली भाग्य का अपकमिंग एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करीना ने लूथरा परिवार को बताया कि प्रीता से छुटकारा पाने का केवल एक ही तरीका है।

करीना, लूथरा परिवार को बताती है कि प्रीता से अलगाव के लिए करण और माहिरा को अगले दिन शादी करनी होगी। करीना की बात सुनकर करण हैरान होता है। वहीं प्रीता, सृष्टि को यह भी कहती है कि अब वो कभी भी लूथरा हाउस नहीं जाएगी। लूथरा परिवार के व्यवहार से दुखी प्रीता कहती है कि अब वो कभी भी अपने परिवार की तरह करण के परिवार के साथ व्यवहार नहीं करेगी।

जिस तरह से करण और प्रीता के बीच दूरियां बढ़ रही है उसे देखकर ऐसा लगता है कि जल्द ही दर्शकों को कहानी में कुछ नया देखने को मिलेगा। अब अपकमिंग एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या करण माहिरा से शादी करने के लिए राजी होगा या नही। वहीं अगर कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि शर्लिन ने प्रीता पर महेश को मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

वहीं ऋषभ और राखी भी मान रहे हैं कि प्रीता ने महेश को मारने की कोशिश की और उसे अस्पताल छोड़ने के लिए कहा। जब वे घर पहुंचते हैं, तो शर्लिन पृथ्वी को भागने में मदद करती है जबकि लूथरा परिवार के सदस्य प्रीता से चर्चा करते हैं। करीना ने बदला लेने के लिए करण को चेतावनी दी कि वह प्रीता और उसके परिवार से दूर रहे। सरला को यह भी पता चलता है कि अस्पताल में क्या हुआ था और वह खुद को मारने की धमकी देती है यदि प्रीता या सृष्टि कभी लूथरा परिवार से किसी से मिलते हैं या बोलते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus का खौफ़, पारस छाबड़ा-शहनाज़ गिल के शो Mujhse Shaadi Karoge के सभी कंटेस्टेंट्स घर भेजे गए
2 Mujhse Shadi karoge : पारस छाबड़ा को इंप्रेस करने के लिए लड़कियों ने लगाया एड़ी चोटी का जोर, क्या बना पाएंगी दूल्हे राजा के दिल में जगह?
3 The Kapil Sharma Show: जब धर्मेंद्र से फोन पर बात करते हुए हेमा मालिनी लेने लगीं खर्राटे, बेटी ईशा देओल ने शेयर किया किस्सा
ये  पढ़ा क्या?
X