ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 17th August 2020 Preview: माहिरा ने पार की सारी हदें, प्रीता पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़

Kundali Bhagya 17th August 2020 Preview Episode: प्रीता माहिरा को चेतावनी देते हुए जैसे ही उसके कमरे से बाहर जा रही होती है तभी माहिरा उसपर हमला कर देगी। माहिरा यहीं नहीं रुकेगी...

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 17th August 2020, Kundali Bhagya 17th August 2020 PreviewKundali Bhagya: प्रीता पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़

Kundali Bhagya 17th August 2020 Preview Episode: कुंडली भाग्य का अपकमिंग एपिसोड काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जो कि करण और प्रीता की लाइफ में तूफान खड़ा कर सकता है। प्रीता को शर्लिन और माहिरा के बारे में सारी सच्चाई पता चल चुकी है। ऐसे में प्रीता, माहिरा को सच से वाकिफ कराती हुई नजर आएगी। प्रीता की बात सुनकर माहिरा के होश उड़ जाएंगे।

कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता माहिरा को चेतावनी देते हुए जैसे ही उसके कमरे से बाहर जा रही होती है तभी माहिरा उसपर हमला कर देगी। माहिरा यहीं नहीं रुकेगी वह प्रीता को जान से मारने के लिए उसका गला दबाने की कोशिश करेगी। इस बीच प्रीता अपनी जान बचाने के लिए माहिरा पर पलटवार करेगी। प्रीता का यह पलटवार उसपर उल्टा भी पड़ सकता है क्योंकि शर्लिन माहिरा के कमरे में उसको लेने आ रही है ऐसे में माहिरा जो कि बेहोश हो चुकी है उसकी हालत का इल्जाम भी प्रीता पर लगने वाला है।

वहीं ऋषभ, शर्लिन को जमकर सुनाता हुआ नजर आएगा। शर्लिन हमेशा की तरह इस बार भी घड़ियाली आंसू बहाते हुए किसी तरह ऋषभ के इल्जामों से बच निकलेगी। करीना बुआ ऋषभ की हालत देखकर चिंतित होंगी। करण अपने पिता महेश के पास जाकर अपने दिल की बात उनसे करता हुआ नजर आएगा। सृष्टि और सैमी करण की शादी को रोकने के लिए प्लान करते हुए दिखेंगे।

वहीं कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि ऋषभ को इस बात का पूरा यकीन हो गया है कि उसकी किडनैपिंग के पीछे शर्लिन का ही हाथ है। ऋषभ, शर्लिन को लेकर कमरे में जाता है और उसके सामने ऐसे सवाल पूछता है जिससे शर्लिन के होश उड़ जाते हैं। वहीं प्रीता मन ही मन इस बात का फैसला कर लेती है कि वो करण और माहिरा की शादी नहीं होने देगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘साथ निभाना साथिया’ एक्ट्रेस रुचा हसब्न‍िस के पिता का निधन, कोरोना की चपेट में भी आए थे
2 जब बाबा रामदेव से महिला मांगने लगी उनका नंबर, पड़ गई थी पीछे, कपिल के शो में योग गुरु ने सुनाया था पूरा किस्सा
3 जल्द मां बनेंगी एक्ट्रेस पूजा, बोलीं- बच्चा आ जाए तब करूंगी पारंपरिक तरीक़े से शादी
अनलॉक 5.0 गाइडलाइन्स
X