ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 17 Sep 2020 Preview: प्रीता होगी बेबस, माहिरा और शर्लिन ने अटकाया रोड़ा

Kundali Bhagya 17 September 2020 Preview Episode: सरला, प्रीता से कहेगी कि हालात चाहे जैसे भी हों लेकिन फिर भी हमें हमेशा अपने से बड़ो की बातों को मानना चाहिए। सरला, प्रीता से लूथरा परिवार के लिए...

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 17 September 2020, Kundali Bhagya 17 September 2020 PreviewKundali Bhagya: माहिरा ने अटकाया प्रीता की राह में रोड़ा

Kundali Bhagya 17 September 2020 Preview Episode: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता ने लूथरा हाउस में प्रवेश कर लिया है। प्रीता अपनी मां सरला के कहे अनुसार अपना हक लेने के लिए करण और उसके परिवार वालों के साथ संघर्ष करती हुई नजर आ रही है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता लूथरा हाउस में रीति-रिवाजों के साथ नए दिन की शुरुआत करना चाहेगी।

सरला, प्रीता से कहेगी कि हालात चाहे जैसे भी हों लेकिन फिर भी हमें हमेशा अपने से बड़ो की बातों को मानना चाहिए। सरला, प्रीता से लूथरा परिवार के लिए मीठे में कुछ बनााने के लिए कहेगी। प्रीता अपनी मां की बात को नहीं टालेगी और कुछ मीठा बनाने का फैसला करेगी। प्रीता और सरला के बीच हुई बातचीत को शर्लिन सुन लेगी और वह माहिरा के पास जाकर प्रीता द्वारा किए जाने वाले नए काम के बारे में बातचीत करती हुई नजर आएगी।

शर्लिन और माहिरा किचन में आकर प्रीता का काम बिगाड़ते हुए नजर आएंगे लेकिन प्रीता उन दोनों को करारा जवाब देगी। लेकिन शर्लिन एक नई चाल चलेगी और प्रीता की मां की आड़ लेकर उसके द्वारा बनाए हुए गाजर के हलवे को खराब करती हुई नजर आएगी। वहीं करण को सुबह-सुबह इस बात पर पछतावा होगा कि उसने प्रीता से माफी क्यों मांग ली। करण सोचेगा की हो न हो प्रीता इस बात के लिए भविष्य में उसे ताना अवश्य मारेगी।

वहीं अगर कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि करण, प्रीता से लड़कर कमरे के बाहर सोने का फैसला करता है। प्रीता और करण एक दूसरे से लड़कर सोने जा ही रहे होते हैं कि इतने में बारिश होने लगती है। करण कमरे के बाहर होता है ऐसे में प्रीता को करण की चिंता सताती है। प्रीता, करण से कमरे में आने के लिए कहती है लेकिन करण अपनी जिद पर अड़ा रहता है। आखिरकार बारिश के चलते करण को कमरे में आना पड़ता है लेकिन भीगने के चलते उसको बुखार हो जाता है।.

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya 16 Sep 2020 Preview: माहिरा का घमंड गया टूट, करण-प्रीता हुए एक!
2 TMKOC: ‘जब लोग शो देखना बंद कर देंगे तब आप मेरा इंटरव्यू कभी नहीं लेंगे’, जब बीच इंटरव्यू ‘अय्यर’ हुए इमोशनल
3 इस वजह से मनोज तिवारी के साथ फिल्में नहीं करते थे रवि किशन, कपिल के शो पर एक्टर ने खोले दिल के राज
ये पढ़ा क्या?
X