ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 16 Sep 2020 Preview: माहिरा का घमंड गया टूट, करण-प्रीता हुए एक!

Kundali Bhagya 16 September 2020 Preview Episode: माहिरा गुस्से में लाल होकर सैमी के कमरे में उससे बदला लेने जाएगी। सैमी को सोता देखकर माहिरा यह फैसला करेगी कि...

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 16 September 2020, Kundali Bhagya 16 September 2020 Previewकरण- प्रीता को एक होता देख टूटेगा माहिरा का दिल

Kundali Bhagya 16 September 2020 Preview Episode: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य का अपकमिंग एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करण, प्रीता से लड़कर कमरे के बाहर सोने का फैसला करता है। प्रीता और करण एक दूसरे से लड़कर सोने जा ही रहे होते हैं कि इतने में बारिश होने लगती है। करण कमरे के बाहर होता है ऐसे में प्रीता को करण की चिंता सताती है।

प्रीता, करण से कमरे में आने के लिए कहेगी लेकिन करण अपनी जिद पर अड़ा रहेगा। वहीं दूसरी ओर माहिरा गुस्से में लाल होकर सैमी के कमरे में उससे बदला लेने जाएगी। सैमी को सोता देखकर माहिरा यह फैसला करेगी कि एक बार फिर से वह करण और प्रीता के कमरे के बाहर जाकर उनके बीच चल रही बातों को सुनेगी। माहिरा खिड़की द्वारा करण और प्रीता के बीच क्या चल रहा है यह देखने का फैसला करती है लेकिन प्रीता द्वारा खिड़की को अंदर से बंद कर दिया जाता है।

माहिरा काफी ज्यादा नाराज होती है और गुस्से में आकर रोने लगती है। इतने में करण बारिश से भीगा हुआ कमरे में प्रवेश करेगा। इस दौरान करण और प्रीता के बीच काफी प्यार भरी बाते होंगी। इन बातों को सुनकर माहिरा खुदको टूटा-टूटा महसूस करेगी और यह फैसला करेगी कि अब उसकी लाइफ में कुछ नहीं बचा है क्योंकि करण और प्रीता खुशी-खुशी अपनी सुहागरात मना रहे हैं। माहिरा गुस्से में कोई गलत कदम उठा सकती है। अब माहिरा क्या करती है यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। फिलहाल शो में करण और प्रीता के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं जिससे फैंस काफी खुश हैं।

वहीं अगर कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि प्रीता शर्लिन और माहिरा को जलाने के लिए करण के नजदीक जाने का नाटक करती है। प्रीता का व्यवहार देखकर करण को थोड़ी बहुत हैरानी होती है लेकिन बाद में उसे ऐसा लगता है कि शायद प्रीता उसके आगे झुक गई है। करण, प्रीता की हार से मन ही मन खुश होता है लेकिन उसकी यह खुशी ज्यादा देर तक नही टिकती और प्रीता उसे कमरे से बाहर निकलने के लिए मजबूर कर देती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 TMKOC: ‘जब लोग शो देखना बंद कर देंगे तब आप मेरा इंटरव्यू कभी नहीं लेंगे’, जब बीच इंटरव्यू ‘अय्यर’ हुए इमोशनल
2 इस वजह से मनोज तिवारी के साथ फिल्में नहीं करते थे रवि किशन, कपिल के शो पर एक्टर ने खोले दिल के राज
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के षड्यंत्र में फंसा गोली, दोस्त की हालत देखकर कुछ यूं किया टप्पू सेना ने रिएक्ट
ये पढ़ा क्या?
X