ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 16 Oct Preview Episode: ऋषभ ने बताया सच तो चौंक गया करण, प्रीता ने रखा है करवा चौथ का व्रत

Kundali Bhagya, 16 Oct, Serial New Episode: अपनी मां सरला को यह बात नहीं बताई है बल्कि उनसे वादा किया है कि वह करण के लिए व्रत नहीं रखेगी। सरला जब यह बात घर में छेड़ती है तो बिजी कहती हैं कि उसने आदेश अपनी बेटी को दिया था करण की पत्नी को नहीं।

kundali bhagya: कुंडली भाग्य टीवी का सबसे लोकप्रिय शो में से एक है।

Kundali Bhagya 16 Oct Upcoming Episode: जीटीवी के मोस्ट पॉपुलर टीवी शो कुंडली भाग्य का आने वाला एपिसोड काफी रोचक और ट्विस्ट भरा होने वाला है। करवा चौथ के पर्व के मौके पर शो में भी करवा चौथ का ड्रामेटिक रंग देखने को मिलने वाला है। प्रीता-करण की शादी के बाद से ही जहां शो में कई ट्विस्टभरे एपिसोड देखने को मिले वहीं अब शो में दिखाया जाएगा कि करण से शादी के बाद प्रीता अपना पहला करवा चौथ का व्रत रखती है। हालांकि उसने अपनी मां सरला को यह बात नहीं बताई है बल्कि उनसे वादा किया है कि वह करण के लिए व्रत नहीं रखेगी। सरला जब यह बात घर में छेड़ती है तो बिजी कहती हैं कि उसने आदेश अपनी बेटी को दिया था करण की पत्नी को नहीं।

प्रीता मन में सोचती है कि वह व्रत रखेगी क्योंकि उसका शादी के बाद पहला व्रत है। वहीं आप देख चुके हैं कि ऋषभ प्रीता को घर में करवा चौथ के फंक्शन में बुलाने की बात शर्लिन से कहता है लेकिन शर्लिन यह बात करते हुए अपनी नाराजगी जताती है कि प्रीता ने करण की जिंदगी बर्बाद कर दी है और तुम उसे बुलाना चाहते हो। प्रीता मंदिर में कई औरतों को करवा चौथ के बारे में बात करते हुए सुनती है तो उसके मन में व्रत रखने की इच्छा और प्रबल हो जाती है। अब आने वाले एपिसोड में काफी दिलचस्प ट्विस्ट आने वाले हैं कि सरला और प्रीता के बीच करवा चौथ के व्रत को लेकर काफी मजेदार सीन देखने को मिलने वाले हैं।

Live Blog

Highlights

    20:05 (IST)16 Oct 2019
    प्रीता के मन में बैठा है एक डर...

    प्रीता मन ही मन जहां करण को चाहती है, करण भी प्रीता को दिल से चाहता है लेकिन अब दोनों के ईगो आपस में टकरा रहे हैं। प्रीता के मन में है कि कहीं कोई उससे पूछ न ले कि उसने करवाचौथ का व्रत करण के लिए रखा है या नहीं, क्योंकि सच तो ये है कि उसने करण के लिए व्रत रखा है।

    17:49 (IST)16 Oct 2019
    करण को हुई भनक प्रीता ने रखा है पति के लिए व्रत..

    इधर करण का भाई ऋषभ भी उसे करण को समझाने की कोशिशें करता दिखेगा। इंडायरेक्टली वह करण से कहेगा कि 'कोई किसी के लिए करवाचौथ का व्रत भी रख सकता है ऐसे'। ऐसे में करण सुन कर हैरान रह जाएगा कि ऋषभ बताना चाहता है कि प्रीता ने उसके लिए व्रत रखा है। 

    17:14 (IST)16 Oct 2019
    'अब कैसे समझाऊं कि मुझे ये व्रत रखना है...' बोल पड़ी प्रीता..

    प्रीता की मां और बहन को नहीं पता कि वह धोखेबाज करण के लिए व्रत रख रही है। ऐसे में प्रीता खुद समझ नहीं पा रही है कि वह कैसे अपने व्रत को छिपाए। वह अकेले में कहती दिखती है कि कोई तो समझे मैं कैसे बताऊं और समझाऊं कि मुझे ये व्रत रखना है। 

    16:50 (IST)16 Oct 2019
    प्रीता ने रखा पति केलिए व्रत, जब करण को होगी खबर..

    प्रीता ने रखा पति केलिए व्रत, जब करण को होगी खबर..: प्रीता के व्रत के बारे में जब करण को खबर होगी तो उसे कैसा अहसास होगा इस बारे में फैंस जानने को उत्सुक हैं। करण प्रीता से बेहद प्यार करता है लेकिन अंदर ही अंदर रखता है उस प्यार को वह बाहर नहीं आने देता। पिछले दिनों जो भी करण प्रीता के बीच हुई इसका दोषी वह प्रीता को मानता है। लेकिन प्रीता की अच्छाई से वह परिचित है। 

    16:20 (IST)16 Oct 2019
    करण की लंबी आयु के लिए प्रीता ने रखा व्रत..

    छिपते छिपाते प्रीता ने करण के लिए व्रत रखा है। वह किसी को कानों कान खबर भी नहीं होने देना चाहती कि उसने करण की लंबी आयु के लिए व्रत रखा है।  

    15:47 (IST)16 Oct 2019
    Kundali Bhagya: प्रीता के लिए कुछ खास करने जा रहा ऋषभ

    ऋषभ अब प्रीता का जेठ लगता है। लेकिन फिर भी प्रीता को वह प्यार करता है और उसे सम्मान देने के लिए वह प्रीता को स्रपेशल फील कराएगा। वह प्रीता के लिए करवाचौथ स्पेशल सरप्राइज रखेगा। क्योंकि ऋषभ ने शर्लिन के सामने ही कहा था कि इस बार प्रीता जी का पहला करवाचौथ है जो कि काफी एक्साइटिंग होना चाहिए।

    12:43 (IST)16 Oct 2019
    Kundali Bhagya 16 October 2019: क्या प्रीता रखेगी करन के लिए करवा चौथ का व्रत?

    Kundali Bhagya 16 October 2019: पिछले एपिसोड में आपने देखा कि प्रीता अपनी दादी से कहती है कि मैंने एक शख्स को करवा चौथ व्रत के बारे में बात करते सुना। इधर, करन को भी दिखाया गया कि वह मंदिर जाता है और अपनी पत्नी के लिए माता की चुन्नी खरीदता है। इस बीच करन के हाथ से चुन्नी उड़कर प्रीता के सिर पर चला जाता है। प्रीता इस चुन्नी को मां का संकेत समझ कर रख लेती है और करवा चौथ का व्रत करने का निर्णय लेती है। जबकि घर में कुछ लोग हैं जो नहीं चाहते कि प्रीता करन के लिए करवा चौथ का व्रत रखे।

    12:08 (IST)16 Oct 2019
    क्या करन प्रीता का करवा चौथ व्रत तुड़वाने पहुंचेगा?

    रिषभ से बात करने के बाद करन को ये एहसास होता है कि प्रीता उसके लिए करवा चौथ पर व्रत जरूर रखेगी, भले ही उन दोनों के रिश्तों में कितनी भी गांठ पड़ गई हो। इन सबके बावजूद प्रीता उसके लिए व्रत जरूर रहेगी। अब देखिए क्या करन भी करवा चौथ पर प्रीता का व्रत तुड़वाने के लिए वक्त पर उसके पास पहुंचेगा? जानने के लिए सीरियल को देखते रहिए...

    12:05 (IST)16 Oct 2019
    आज का एपिसोड: रिषभ ने क्या कहा करन से (Karwa Chauth)

    आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि रिषभ करन से बात कर रहा है और समझा रहा है कि इससे कोई मतलब नहीं होता कि बीवी अपने पति से नाराज है, करवा चौथ (Karwa Chauth 2019) पर पत्नी अपने पति के लिए व्रत रखती ही हैं।

    Next Stories
    1 KBC 11: 15 October 2019 Written Episode: ‘व्हाट्स ऐप पर चैट किया तो लव हो गया’, गौतम झा के इस बात पर अमिताभ ने ले लिए मजे
    2 KBC 2019 Play Along: स्मार्टफोन में खेले प्ले अलॉन्ग, मिल सकता है अमितभा के साथ केबीसी खेलने का मौका
    3 ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ये एक्ट्रेस है रीवा खानदान की राजकुमारी, 100 साल बाद विदा होगी महल से कोई बिटिया
    आज का राशिफल
    X