ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 16 Jan 2020, Preview Episode: माहिरा की चाल पड़ी उल्टी, प्रीता की जान लेने के चक्कर में खुद आई ट्रक के नीचे

Kundali Bhagya 16 Jan 2020 Episode: प्रीता सड़क पार करने के इंतजार में फुटपाथ पर खड़ी होती है। माहिरा प्रीता के पीछे-पीछे चलती है और उसे सड़क की ओर धकेलने की कोशिश करती है लेकिन...

Author Updated: January 17, 2020 1:26 PM
Kundali Bhagya: माहिरा और प्रीता की तस्वीर

Kundali Bhagya 16 Jan 2020 Episode: कुंडली भाग्य में दर्शकों का इंतजार खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हमेशा की तरह इस बार भी करण-प्रीता के बीच दूरी देखने को मिल रही है। कुंडली भाग्य का अपकमिंग एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिला कि प्रीता सड़क पार करने के इंतजार में फुटपाथ पर खड़ी होती है। माहिरा प्रीता के पीछे-पीछे चलती है और उसे सड़क की ओर धकेलने की कोशिश करती है।

दरअसल माहिरा और शर्लिन ने प्रीता को मारने के लिए एक ट्रक ड्राइवर को हायर किया है जो कि प्रीता की ओर ट्रक को ड्राइव कर रहा होता है। सृष्टि को इस बात की भनक लग जाती है कि दाल में कुछ काला है और वो इस चीज को नोटिस कर लेती है कि ट्रक प्रीता का ओर आ रहा है। सृष्टि प्रीता की जान बचाने के लिए उसे एक तरफ धकेल देती है। प्रीता और सृष्टि दोनों ही समय रहते ट्रक के रास्ते से हट जाते हैं।

लेकिन इन सबके बीच प्रीता से गलती से माहिरा को धक्का लग जाता है। माहिरा ट्रक के साइड से टकराती है और उसके सिर पर चोट लगती है। अब आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या प्रीता को इस बात का एहसास हो पाएगा कि उसको मारने की कोशिश माहिरा ने ही की थी। वहीं माहिरा को चोट लगी है जिसके चलते वो प्रीता को ताना मारने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाली है।

करण के सामने माहिरा एक बार फिर से बवाल कर सकती है ऐसे में ये देखना होगा कि करण, माहिरा का साथ देता है या फिर प्रीता का। वहीं अगर पिछले एपिसोड की बात करें तो बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि प्रीता घर जाती है और सरला को बताती है कि लूथरा हाउस में सबने उसके साथ अच्छा व्यवहार किया। प्रीता, सरला को बताती है कि उसे दादी के साथ फिजियोथेरेपी के दो और सत्र करने की जरूरत है।

माहिरा प्रीता से ईर्ष्या करती है, और शर्लिन के साथ, घर लौटने से पहले उसे मारने का फैसला करती है। अगले दिन शर्लिन और माहिरा, प्रीता की जान लेने की कोशिश करते हैं। प्रीता दादी की देखरेख करने घर से चली जाती है लेकिन सरला उसके लिए चिंतित रहती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कपिल शर्मा ने दिखाई Anayra Sharma की फोटो, फैंस रणवीर से बोले— ‘आप भी गुड न्यूज दे दो’
2 Bigg Boss 13: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट संभावना सेठ ने विशाल के पिटने पर उड़ाया उनका मजाक, फैंस कुछ यूं कर रहे रिएक्ट
3 Bigg Boss 13 : ‘मैं उम्र में तुमसे बहुत बड़ा हूं’, शहनाज के प्यार के इजहार पर सिद्धार्थ शुक्ला ने किया रिएक्ट
ये पढ़ा क्या?
X