ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 15 Oct Upcoming Episode: शर्लिन की वजह से फिर मुसीबत में आने वाली है प्रीता, इस बार करण बचा पाएगा अपनी पत्नी की इज्जत!

Kundali Bhagya, 15 Oct, Serial New Episode: प्रीता की जिंदगी में वैसे ही इतने उतार चढ़ाव हैं उसका पति उसको सपोर्ट नहीं कर रहा हालात वैसे ही खराब है। ऐसे में अब करण का बड़ा भाई प्रीता का साथ दे रहा है। प्रीता को बुरा न लगे इसके लिए..

Author Updated: Oct 15, 2019 9:00:29 pm
Kundali Bhagya, 15 Oct, Serial New Episode: करण-प्रीता और शर्लिन

Kundali Bhagya 15 Oct Upcoming Episode: शो कुंडली भाग्य में एक बार फिर से शर्लिन प्रीता के पीछे पड़ गई है। किस्मत का खेल है कि शर्लिन और प्रीता दोनों ही लूथरा परिवार की बहु बन गई हैं। लेकिन एक सच्ची और एक झूठी। शर्लिन का तेज चलने वाला दिमाग अभी भी कुछ खुराफात करने की सोच रहा है। शर्लिन प्रीता को चैन से नहीं बैठने देना चाहती। प्रीता की जिंदगी में वैसे ही इतने उतार चढ़ाव हैं उसका पति उसको सपोर्ट नहीं कर रहा हालात वैसे ही खराब है।

ऐसे में अब करण का बड़ा भाई प्रीता का साथ दे रहा है। प्रीता को बुरा न लगे इसके लिए आने वाले एपिसोड  में वह प्रीता के लिए स्पेशल अरेंजमेंट्स करेगा। प्रीता का शादी के बाद पहला करवाचौथ है। ऐसे में इस त्योहार को बड़े पैमाने की बात चलेगाी। लेकिन लूथरा परिवार शोक में डूबा होगा कि हमारे घर में इतनासब कुछ हो रहा है। कैसे खुशी मनाएं? लेकिन ऋषभ कहेगा कि ये प्रीता जी की शादी के बाद पहला करवाचौथ है। तो इसे धूमधाम से मनाना चाहिए। अब ये अपने पति के मुंह से सुन कर शर्लिन जल भुन जाएगी। वह कहेगी कि प्रीता ने करण की जिंदगी खराब कर दी और आप उसके बारे में सोच रहे हो? ऐसे में उसका पति ऋषभ शर्लिन को डांटेगा। वहीं शर्लिन फिर से इस बात को दिल पर ले लेगी और अब प्रीता के लिए जाल बिछाएगी:-

Live Blog

Highlights

    21:00 (IST)15 Oct 2019
    शर्लिन क्यों नहीं चाहती प्रीता घर आए

    शो में करवा चौथ के एपिसोड में प्रीता करण के लिए व्रत रखती है। इसके बावजूद की वह अपनी मां सरला को वचन दे चुकी है कि वह करवा चौथ का व्रत नहीं रखेगी फिर भी वह रखती है। वहीं ऋषभ प्रीता को करवा चौथ के फंक्शन में प्रीता को बुलाने की बातें करता है लेकिन शर्मिन यह कहते हुए मना करेगी कि उसने करण की जिंदगी बर्बाद कर दी है।

    15:12 (IST)15 Oct 2019
    धूमधाम से मनेगा प्रीता का पहला करवाचौथ!

    प्रीता का शादी के बाद पहला करवाचौथ है। ऐसे में इस त्योहार को बड़े पैमाने की बात चलेगाी। लेकिन लूथरा परिवार शोक में डूबा होगा कि हमारे घर में इतनासब कुछ हो रहा है। कैसे खुशी मनाएं? लेकिन ऋषभ कहेगा कि ये प्रीता जी की शादी के बाद पहला करवाचौथ है। तो इसे धूमधाम से मनाना चाहिए।

    13:20 (IST)15 Oct 2019
    करण से उखड़ी हुई है प्रीता...

    करण प्रीता की मुलाकात बेहद रोचक ढंग से हुई थी। लेकिन आज दोनों अपनी उस मुलाकात को कोसते हैं कि हम क्यों मिले। प्रीता के दिल में करण के लिए प्यार है लेकिन करण के छल ने उसे तोड़ कर रख दिया है। शो में आगे दिखाया जाएगा कि प्रीता करण के लिए शादी में होने वाली सारी रस्में निभाएगी लेकिन वह करण से उखड़ी ही रहेगी। 

    12:16 (IST)15 Oct 2019
    करण पर विश्वास नहीं करती प्रीता..

    प्रीता अपने व्रत को सबकी नजरों से कैसे छिपाएगी, वह इस बात से परेशान है। प्रीता के दिल में करण के लिए प्रेम है, लेकिन करण ने जो प्रीता के साथ किया उससे प्रीता का दिल टूट चुका है। ऐसे में अब वह उसपर विश्वास नहीं करती। 

    11:15 (IST)15 Oct 2019
    प्रीता ने छिप कर रखा करवाचौथ का व्रत..

    इधर प्रीता जी के करवाचौथ की तैयारियां शुरू होने को हैं। वहीं प्रीता सबके सामने प्रटेंड करेगी कि उसने किसी के लिए कोई व्रत नहीं रखा है। हालांकि प्रीता के मन में कई उमंगे हैं कि वह करण के नाम के सिंदूर लगाने के साथ उसके लिए करवाचौथ का व्रत भी रखे।

    10:24 (IST)15 Oct 2019
    शो में होगा कुछ नया और धमाकेदार...

    करण और प्रीता का रोमांस देखने के लिए फैंस तड़प रहे हैं। दर्शक चाहते हैं कि करण औऱ प्रीता के दिल में एक दूसरे के लिए फिर से पुराना प्यार जाग जाए। लेकिन करण प्रीता तो एक दूसरे की शक्ल ही नहीं देख रहे हैं। अब शो में आने वाले एपिसोड में कुछ बड़ा और धमाकेदार होने वाला है। 

    09:51 (IST)15 Oct 2019
    KUNDALI BHAGYA: जब एक कमरे में फंस गए थे करण और प्रीता...

    कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि करण और प्रीता होटल में आतंकवादियों के जाल से बच चुके हैं लेकिन गोलीबारी के दौरान प्रीता जख्मी हो जाती है और करण प्रीता को हाथों में उठाए अस्पताल ले जाता है और डॉक्टर को सौंपता है। इस दौरान करण को प्रीता के लिए प्यार का एहसास होता है लेकिन इसके बावजूद वो प्रीता से कुछ कह नहीं पाता।

    09:09 (IST)15 Oct 2019
    कुंडली भाग्य: क्या करण बीती बातों को भुलाकर प्रीता से अपने प्यार का इजहार कर पाएगा?

    इस बार प्रीता लोगों की सुनने के बजाए अपने दिल की सुनेगी। प्रीता को इस बात को अहसास है कि करण उससे प्यार तो करता है लेकिन जानबूझकर नफरत दिखा रहा है। अब देखना होगा कि करण और प्रीता की लव स्टोरी में क्या मोड़ आता है क्या करण बीती बातों को भुलाकर प्रीता से अपने प्यार का इजहार कर पाएगा या नहीं।

    08:34 (IST)15 Oct 2019
    Kundali Bhagya: करवाचौथ पर होने वाला है कुछ खास

    करवाचौथ आने वाला है और इस खास मौके पर प्रीता करण के लिए उपवास जरुर रखेगी। शो में दिखाया जाएगा कि प्रीता, करण के लिए उपवास तो रखी है लेकिन इस बात को घरवालों से छुपाने की कोशिश करती नजर आएगी जिसके चलते सभी घरवाले प्रीता से सवाल-जवाब करते दिखेंगे।

    08:34 (IST)15 Oct 2019
    कुंडली भाग्य में देखने को मिलेगा धमाकेदार ट्विस्ट..

    शो में जहां एक ओर करण और प्रीता बाहर से एक दूसरे से नफरत करते नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर करण एकबार फिर से प्रीता पर मोहित होता दिख रहा है। कुंडली भाग्य के आज के एपिसोड में हमें धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल सकता है।

    Next Stories
    1 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai,15 Oct Preview: कोर्ट रूम में बुरी तरह लताड़ी गई नायरा, सुन कर भयंकर तरह से भड़क गया कार्तिक..
    2 KBC 11: October 14 2019 Written Update: इस महिला कंटेस्टेंट के संघर्षों को जान हैरान हुए अमिताभ, 5 साल तक कॉलेज में बिना वाशरूम के गुजारा
    3 KBC Play Along: प्ले अलॉन्ग खेल घर बैठे हॉट सीट पर पहुंचने का पाएं मौका, अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग जीत चुके हैं कैश