ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 15 July 2020 Preview: प्रीता पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़, क्या अपने मंसूबों में कामयाब हो जाएगा पृथ्वी?

Kundali Bhagya 15 July 2020 Preview: प्रीता दरवाजे के पीछे होती है। इस दौरान उसे कुछ अजीब सी आवाजें सुनाई देती है।

Kundali Bhagya: प्रीता पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़

Kundali Bhagya 15 July 2020 Preview Episode: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) की कहानी ने नया मोड़ ले लिया है। बीते एपिसोड को देखकर ऐसा लग रहा है कि बहुत जल्द प्रीता एक बार फिर से मुसीबतों के जाल में फंसने वाली है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता दरवाजे के पीछे होती है। इस दौरान उसे कुछ अजीब सी आवाजें सुनाई देती है। प्रीता आवाज सुनने के लिए दरवाजे के पीछे छिप जाती है।

प्रीता खुले दरवाजे के पीछे से अपहरणकर्ता को नोटिस करती है। हालांकि वह केवल पीछे से अपहरणकर्ता की पीठ देख पाती है। इस दौरान प्रीता लगातार कोशिश करती है कि वो अपहरणकर्ता का चेहरा किसी तरह से देखने में कामयाब हो जाए। पृथ्वी जिसे इस बात का एहसास नही है कि प्रीता उसे देख रही है, वह बेफिकर शर्लिन से बात कर रहा होता है। शर्लिन बताती है कि वह अब कुछ बड़ा करने जा रही है। यह सुनते ही प्रीता चौंक जाती है। आगे आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या प्रीता पृथ्वी और शर्लिन के राज से पर्दा उठा पाता है या नही।

वहीं प्रीता पर मुसीबत आना तय लगता है क्योंकि अगर पृथ्वी उसे देख लेता है तो फिर उसका राज खुलने का डर है। कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड की बात करें तो पुराने एपिसोड में दिखाया गया था कि प्रीता खुद को रस्सियों से मुक्त करने का प्रबंध करती है और करण को भी मुक्त करने की कोशिश करती है। इस दौरान करण प्रीता से तेजी से काम करने के लिए कहता है और उसपर चिल्लाता है। प्रीता नाराज हो जाती है और करण को वहीं छोड़ने का फैसला करती है।

पृथ्वी ऋषभ से कहता है कि यदि वह संपत्ति के कागजात पर हस्ताक्षर नहीं करता है तो वह प्रीता और करण को मार देगा। ऋषभ डर जाता है और अपहरणकर्ता को अपनी संपत्ति देने के लिए सहमत हो जाता है। करण ने प्रीता पर अपहरणकर्ता की मदद करने का आरोप लगाया जो वास्तव में पृथ्वी है। प्रीता चौंक गई। वह ऋषभ को बचाने का वादा करने के बाद कमरे से बाहर निकलती है और करण को साबित करती है कि पृथ्वी अपहरणकर्ता नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: सलमान के शॉर्ट्स पहनकर डांस करने पर भड़क गए थे सलीम खान, एक्टर ने बताया कई दिन तक नहीं की बात
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को ‘वरमाला’ पहनाने जा रहीं बबीता? बीच में आया अय्यर तो उड़ गए टप्पू के पापा के होश
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 22 जुलाई से दर्शक देख सकेंगे नए एपिसोड, सामने आया प्रोमो, देखें VIDEO
राशिफल
X