ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 15 Jan 2020, Preview Episode: शर्लिन ने प्रीता को रास्ते से हटाने का बनाया खतरनाक प्लान, करण को पाने के लिए इस हद तक गिरी माहिरा

Kundali Bhagya 15 Jan 2020, Preview Episode: करण प्रीता से बात करने के बहाने ढूंढ रहा है। तो वहीं इस बात से माहिरा जलजल कर राख हो रही है। ऐसे में वह अब शर्लिन से हाथ मिला चुकी है।

Author Updated: January 15, 2020 1:16 PM
शो कुंडली भाग्य में शर्लिन और माहिरा

Kundali Bhagya 15 Jan 2020, Preview Episode: शो कुंडली भाग्य में कहानी में जबरदस्त मोड़ आने वाला है। करण और प्रीता एक बार फिर से एक दूसरे के करीब आने लगे हैं। करण प्रीता से बात करने के बहाने ढूंढ रहा है। तो वहीं इस बात से माहिरा जलजल कर राख हो रही है।

ऐसे में वह अब शर्लिन से हाथ मिला चुकी है। माहिरा चाहती है कि बस करण उसका हो जाए। इसलिए वह अब शर्लिन के घटिया प्लान में शामलि हो चुकी है। शर्लिन माहिरा को प्लान बताती है कि वह अब प्रीता की जान लेलेगी। इस बात को सुन कर माहिरा शॉक हो जाती है।

वह शर्लिन से फिर पूछती है कि क्या तुम सच में उसे जान से मार दोगी? तो इसका जवाब शर्लिन हां में देती है। शर्लिन के गंदे इरादों को सुनने के बाद भी माहिरा अपनेकदम पीछे नहीं करती और वह शर्लिन का साथ देने के लिए हामी भरदेती है। शर्लिन माहिरा अपनी चाल चलने के लिए तैयार हैं लेकिन आने वाले एपिसोड में दिखाया जा सकता है कि शर्लिन तो किसी की भी नहीं है। शर्लिन माहिरा को भी धोखा दे सकती है।

शो में माहिरा को झटका तब लगेगा जब शर्लिन का प्लान कामयाब नहीं होगा। उल्टा वह सबकी नजरों में बुरी बन जाएगी। करण खुद प्रीता को बचाने के लिए वहां पहुंचेगा। करण प्रीता इस वक्त एक दूसरे के करीब आ ही गए हैं। ये तो शो में फैंस देखना काफी एंजॉय कर रहे हैं। फिलहाल शो में दिखाया जा रहा है कि दादी के पैर में मोच आ गई है। प्रीता दादी का ट्रीटमेंट करती है।

वह दवा लेने के लिए स्टोररूम जाती है जहां लाइट नहीं होती तो करण प्रीता की मदद के बहाने से उसके पास आ जाता है। प्रीता के साथ वह अपने दिल की बात कर ही रहा होता है तभी प्रीता वहां से भाग जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘आरती सिंह से रेप की कोशिश?’, Bigg Boss 13 की कंटेस्टेंट के इस खुलासे पर भाभी कश्‍मीरा शाह ने किया रिएक्ट
2 Kumkum Bhagya, 14 Jan 2020, Preview Episode: एक बार फिर मिलते मिलते रह गए अभि-प्रज्ञा, प्राची पर आने वाली है मुसीबत
3 Bigg Boss 13: शेफाली की बातें सुन शहनाज को आया गुस्सा, सना ने सिद्धार्थ पर फिर की हाथ चलाई
ये पढ़ा क्या?
X