ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 15 February 2020 Preview Episode: आंखों में आंसू लिए करण ने प्रीता को बताई दिल की बात, क्या पति का दर्द समझ पाएगी पत्नी?

Kundali Bhagya 15 February 2020 Preview Episode: करण प्रीता से कहता है कि उसने फूल विक्रेता से उसके सारे फूल खरीद लिए हैं ताकि प्रीता को सभी फूल मिल सकें। करण की बातें सुनकर प्रीता भावुक हो जाती है। जिसके बाद...

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 15 Feb 2020, Kundali Bhagya Full Episode, Kundali Bhagya 15 Feb 2020 Preview, kundali bhagya natak, Kundali Bhagya Preview Episode, Karan and preeta, kundali bhagya cast, Kundali Bhagya new Episode kundali bhagya serial, Kundali Bhagya Online Episode, Karan Buys Flowers For Preeta, entertainment news, bollywood news, television newsKundali Bhagya: आंखों में आंसू लिए करण ने प्रीता को बताई दिल की बात

Kundali Bhagya 15 February 2020 Preview Episode: कुंडली भाग्य में आखिरकार वो घड़ी आ ही गई जिसका फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। करण की आंखों में प्रीता के लिए प्यार और प्रीता के दिल में करण के लिए बेकरारी पूरा माहौल बन चुका है। जमाने ने तमाम कोशिशें कर ली करण को प्रीता से दूर करने की लेकिन वही एक बार फिर इश्क का दरिया है और डूब के जाना है। करण, प्रीता का हाथ छोड़ने को तैयार नहीं है और उसके आसपास का माहौल उसे प्रीता के नजदीक नहीं जाने दे रहा है।

कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिलेगा की आंखों में प्यार लिए करण, प्रीता के पास बैठा होता है। इस दौरान करण प्रीता से कहता है कि उसने फूल विक्रेता से उसके सारे फूल खरीद लिए हैं ताकि प्रीता को सभी फूल मिल सकें। करण की बातें सुनकर प्रीता भावुक हो जाती है। करण प्रीता से कहता है कि वो किसी और लड़की के लिए ऐसा कुछ नहीं कर सकता जो वो प्रीता के लिए कर रहा है।

शर्लिन, माहिरा को बताती है कि वो एक बार फिर से प्रीता को मुसीबत में डालने में कामयाब रही है वहीं कृतिका, शर्लिन और माहिरा की बातचीत को सुन कर काफी ज्यादा शॉक हो जाती है। करण इस बात को लेकर चिंतित है कि अदालत अगले दिन उसकी पत्नी प्रीता को दोषी घोषित कर देगी। वहीं प्रीता की बहन सृष्टि करण से मिलती है और प्रीता को धोखा देने के लिए उसे डांटती है। सृष्टि की बात सुनकर करण कहता है कि वो निश्चित रूप से प्रीता को रिहा करवाने वाला था उसका ऐसा कोई भी मकसद नहीं था।

इसी बीच जब प्रीता पुलिस की गाड़ी में होती है, तो एक दुर्घटना हो जाती है जहां सभी पुलिसकर्मी बेहोश हो जाते हैं। एक कांस्टेबल जागता है और प्रीता से बचने के लिए कहता है। प्रीता सृष्टि को फोन करती है लेकिन करण उसकी बात सुनता है और पहले मदद करने के लिए पहुंचता है। वह प्रीता के साथ बाइक पर ट्रक चालक के मार्ग का अनुसरण करता है। वे एक ढाबे पर रुकते हैं जहां करण प्रीता के लिए फूलों से भरी एक पूरी दुकान खरीदता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: Grand Finale में रश्मि-सिद्धार्थ की गजब कैमेस्ट्री, शो में सना-आसिम-हिमांशी ऐसे छलकाएंगे ग्लैमर
2 Bigg Boss 13: बॉलीवुड एक्टर का दावा- शहनाज के पिता ने कहा, सिद्धार्थ शुक्ला हैं फिक्स्ड विनर, नहीं होने देंगे स्वयंवर
3 Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में रह गए 4 फाइनलिस्ट? जानें ट्रॉफी के दावेदारों के नाम
ये पढ़ा क्या?
X