ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya : प्रीता का नाम सुन बिफर पड़ा करण, कहा- बन्द करो फालतू के सवाल पूछना

Kundali Bhagya : करण अपने पूरे परिवार के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में हैं। लेकिन वहां पर लोग म्यूजिक वीडियो की जगह करण की शादी के बारे में बात करने लगते हैं। जिसके बाद करण...

Kundali Bhagya: प्रीता की मां सरला की तस्वीर

Kundali Bhagya : टीवी शो कुंडली भाग्य में लगातार आ रहे टर्न और ट्विस्ट को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस वक्त कहानी में नया मोड़ आ चुका है जिसे देखकर ऐसा लगता है कि अब करण और प्रीता शायद एक दूसरे के करीब आ जाएं। आज के एपिसोड में दिखाया गया कि करण अपने पूरे परिवार के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में हैं। लेकिन वहां पर लोग म्यूजिक वीडियो की जगह करण की शादी के बारे में बात करने लगते हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में लोग राखी से पूछते हुए नजर आते हैं कि करण की दुल्हन कौन है और उसकी शादी कब हुई थी। जिसके बाद करण भड़क जाता है और उन लोगों से कहता है कि फालतू के सवाल पूछना बंद करो।

वहीं आज के एपिसोड में दिखाया गया कि सरला, सृष्टि से पूछती है कि वो लूथरा हाउस क्यों गई थी। जिसके जवाब में सृष्टि कहती है कि वो केवल ये जानने के लिए वहां गई थी कि प्रीता ने कानूनी नोटिस में क्या भेजा है। अब आज के एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या प्रीता स्वीकार करेगी कि उसने करण को कोई कानूनी नोटिस नहीं भेजा है।

Live Blog

Highlights

    14:38 (IST)15 Nov 2019
    प्रीता को देना पड़ेगा सरला को जवाब

    करीना ने सरला को सच्चाई बता दी है कि वो कभी भी करण के नाम का मंगलसूत्र नहीं उतारेगी और जब उसने उसे ऐसा करने के लिए कहा था तो वो नाराज हो गई थी ऐसे में अब जब सरला प्रीता से इस बात की सच्चाई पूछेगी तो उसका दिल टूटना तय है।

    19:07 (IST)14 Nov 2019
    करण अकेला है फिलहाल

    प्रीता के बिना करण की हालत काफी खराब है उसकी आंखों में साफ-साफ प्रीता के लिए प्यार दिखता है। ऐसे में लग रहा है कि वो ज्यादा देर तक प्रीता से दूरी सह नहीं पाएगा।

    18:54 (IST)14 Nov 2019
    सृष्टि से नहीं देखा जा रहा था बहन का दर्द

    सृष्टि से ये सहन नहीं हो रहा था कि कोई बार-बार उसकी बहन को दोषी टहराए लेकिन सृष्टि का ये कदम कहीं न कहीं सरला को जरूर परेशान करने वाला है क्योंकि वो नहीं चाहती है कि उसकी कोई भी बेटी लूथरा परिवार के पास जाए।

    18:15 (IST)14 Nov 2019
    सरला को है अपनी बेटी की चिंता

    एक बार फिर से करण और प्रीता के बीच नोंक-झोंक से सबसे ज्यादा असर प्रीता की मां सरला पर पड़ेगा। इससे पहले भी कई बार प्रीता और करण के रिश्तों में आ रहे तनाव के चलते सरला की तबियत बिगड़ चुकी है।

    17:56 (IST)14 Nov 2019
    करण को लेना होगा बड़ा फैसला

    करण वैसे भी प्रीता को लेकर काफी परेशान है ऐसे में अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करण को उसको और प्रीता को जुदा करने की चाल के बारे में पता चल जाएगा जिसके बाद वो क्या करता  है ये देखने लायक होगा।

    17:54 (IST)14 Nov 2019
    सच्चाई जानकर क्या करेगी प्रीता

    प्रीता को जब सृष्टि से लीगल नोटिस के बारे में पता चलेगा फिर उसे कहीं न कहीं इस बात की भनक लग जाएगी कि कोई है जो नहीं चाहता कि वो और करण एक हों ऐसे में प्रीता क्या कदम उठाती है ये देखने लायक होगा।

    Next Stories
    1 Kumkum Bhagya : रिया को सता रहा है प्राची से डर, कहीं हमेशा के लिए खो न दे रणबीर को
    2 Naagin 4: क्या अपने मां-बाप की मौत का इंतकाम ले पाएगी बृंदा, इस एपिसोड के साथ होगी नागिन 4 की शुरुआत?
    3 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai 14 Nov, Written Update Episode: कार्तिक-नायरा की खुशियों के बीच आई Vedika, अब मासूम कायरव से दुश्मनी निकालेगी सौतेली मां
    ये पढ़ा क्या?
    X