ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 14 February 2020 Preview Episode: प्रीता के करीब एक बार फिर आई मौत, क्या इस बार करण का प्यार बचा पाएगा उसकी जान

Kundali Bhagya 14 February 2020 Preview Episode: प्रीता जब पुलिस की जीप में बैठ कर जा रही होती है तब अचानक उनका वाहन अपना संतुलन खो देता है और दुर्घटना घट जाती है। जिसके बाद...

Kundali Bhagya: प्रीता के करीब एक बार फिर आई मौत

Kundali Bhagya 14 February 2020 Preview Episode: कुंडली भाग्य की कहानी काफी रोमांचक मोड़ ले चुकी है। जहां एक ओर करण, प्रीता को बेकसूर साबित करने में नाकाम रहा वहीं दूसरी ओर सरला और सृष्टि का विश्वास करण पर से पूरी तरह से उठ गया। प्रीता की मां सरला ने तो बिना सोचे समझे करण को थप्पड़ ताक मार दिया। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो आने वाले एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिलेगा कि प्रीता जब पुलिस की जीप में बैठ कर जा रही होती है तब अचानक उनका वाहन अपना संतुलन खो देता है और दुर्घटना घट जाती है।

दुर्घटना इतनी भयानक होती है कि जीप में अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ प्रीता बेहोश हो जाती है। दूसरी ओर प्रीता की बहन सृष्टि ने करण पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो कभी प्रीता की मदद नहीं करना चाहता था। वह उस पर बहुत गुस्सा करती है। करण सृष्टि को बताता है कि प्रीता को बचाना उसके दिमाग में एकमात्र बात है और वह उसे बचाने के लिए कुछ भी करेगा। करण समझदार है और वो प्रीता को बेकसुर भी साबित कर देगा लेकिन इस बीच जो बात सबसे ज्यादा रोमांच करने वाली होगी वो ये ही करण पूरी तरह से प्रीता के प्यार में डूब जाएगा।

वहीं अगर कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि शर्लिन ने सरला को उकसाते हुए कहा कि करण ने कभी प्रीता को बचाने की योजना नहीं बनाई। वह कहती है कि करण और माहिरा प्रीता को बचाने के बजाय रोमांटिक लंच पर गए थे। सरला, करण से गुस्सा हो जाती है और उसे थप्पड़ मारती है। करण का परिवार उसे घटनास्थल से दूर ले जाता है।

वहीं इतना पिटने के बावजूद करण पुलिस को प्रीता को ले जाने से रोकने की कोशिश करता है लेकिन वह ऐसा करने में नाकाम होता है और पुलिस प्रीता को अपने साथ ले जाती है। माहिरा करण को गले लगाती है और कहती है कि वह प्रीता की मदद करना चाहती थी लेकिन वह नहीं कर सकी इस बात का उसको अफसोस है।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: जब सिद्धार्थ को शहनाज गिल से पड़े थे चांटे ही चांटे, मजे लेते हुए गिन रही थी ऑडियंस
2 Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में अपना सफर देख इमोशनल हुए सिद्धार्थ शुक्ला, छलके आंसू
3 Bigg Boss 13, February 13 Episode update: ‘मेरा सपना टूट गया..’ रोते-रोते चली गईं माहिरा शर्मा, पारस की आंखें हुईं नम
ये पढ़ा क्या?
X