ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 13 Jan 2020, Preview Episode: बढ़ी दुश्मनों की ताकत-रची गई साजिश, प्रीता के खिलाफ एक हुईं शर्लिन, माहिरा और करीना

Kundali Bhagya 13 Jan 2020, Preview Episode: शर्लिन के साथ माहिरा और करीना बुआ भी मिल गए हैं। शर्लिन अब प्रीता के खिलाफ तगड़ी चाल चलने वाली है जिससे कि प्रीता का करण की जिंदगी से हमेशा हमेशा के लिए पत्ता साफ हो सके।

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 13 Jan 2020, Kundali Bhagya Preview, Kundali Bhagya New Episode, Kundali Bhagya show, Sharlin, Mahira, Kareena, Preeta in KUNDALI BHAGYA, entertainment news, BOLLYWOOD NEWS, television newsKUNDALI BHAGYA में करण और प्रीता

Kundali Bhagya 13 Jan 2020, Preview Episode: शो कुंडली भाग्य इस वक्त काफी इंट्रस्टिंग मोड़ पर आ चुका है। शो में प्रीता के दुश्मन और ताकतवर होते नजर आ रहे हैं। प्रीता अकेली पड़ती दिख रही है वहीं शर्लिन ने अपनी अलग टीम बना डाली है। अब शर्लिन के साथ माहिरा और करीना बुआ भी मिल गए हैं। शर्लिन अब प्रीता के खिलाफ तगड़ी चाल चलने वाली है जिससे कि प्रीता का करण की जिंदगी से हमेशा हमेशा के लिए पत्ता साफ हो सके।

बता दें, कि इन तीनों के बीच भी कुछ खास बॉन्डिंग नहीं है। एक दूसरे के प्रति तीनों पलटती नजर आती हैं, लेकिन प्रीता को अलग थलग करने के लिए तीनों एक दूसरे का  साथ दे ही हैं। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि शर्लिन, माहिरा को बताती है कि दादी और राखी प्रीता का पक्ष लेने वाली हैं। शर्लिन, माहिरा से वादा करती है कि वो करण से उसकी शादी कराने के लिए किसी भी योजना में माहिरा की मदद करेगी।

माहिरा कहती है कि उसे इस बात की परवाह नहीं है कि शर्लिन उसके साथ है या नहीं। माहिरा शर्लिन से कहती है कि वो परिवार को बताने जा रही है कि शर्लिन दादी की दुर्घटना के लिए जिम्मेदार है।लेकिन बाद में कहानी पलटती हुई नजर आएगी। इस शो को दर्शकों के बीच इस वक्त काफी पसंद किया जा रहा है। शो में शर्लिन की दुश्मनी औऱ प्रीता-करण का प्यार देखने के लिए लोग उतावले रहते हैं।

करण प्रीता से अब भी प्यार करता है ये समय समय पर शो होता रहता है। फैंस भी चाहते हैं कि दोनों के बीच की दूरियां न जाने कब खत्म होंगी। हाल ही में करण शर्लिन के खिलाफ प्रीता का साथ देता दिखा था। प्रीता ने सुझाव दिया था कि दादी को नाश्ते के लिए  बादाम खाने के लिए कहें। शर्लिन, प्रीता के बारे में बात करने से राखी को रोकने की कोशिश करने लगी।

तभी करण और ऋषभ शर्लिन के खिलाफ खड़े होगए और प्रीता का बचाव करते हैं। वे जोर देकर कहते हैं कि प्रीता ने उसके परिवार को बचाया है और सभी को प्रीता का एहसान मंद होना चाहिए। कुंडली भाग्य को फैंस द्वारा जी टीवी का बेस्ट शो बताया जाता है।फैंस तो इंस्टा पर इस शो से जुड़े छोटे छोटे क्लिप्स भी शेयर करते हैं।

Next Stories
1 Kumkum Bhagya, 13 Jan 2020, Preview Episode: रणवीर और प्राची के बीच अब रिया खड़ी करेगी मुश्किलें, कहानी को देगी नया मोड़?
2 Bigg Boss 13: शहनाज की हरकतों पर सलमान खान ने इस डर का किया जिक्र, कहा- लेने के देने ना पड़ जाए
3 Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने खा लिया था जहर, लाइव टीवी पर घरवालों के सामने किया बड़ा खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X