ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 13 December 2019 Episode Preview: प्रीता और माहिरा होंगे आमने सामने, क्या करण पहचान पाएगा वेटर बनी पत्नी को?

Kundali Bhagya 13 December 2019, Preview Episode: प्रीता वेटर के रूप में उस कमरे में जाती है जहां माहिरा को सृष्टि ने बंधक बनाकर रखा है। कमरे में माहिरा, सृष्टि के साथ बैठी हुई है।

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 13 December 2019, Kundali Bhagya Preview Episode, Kundali Bhagya Online Episode, Kundali Bhagya TV Show, Kundali Bhagya 13 December 2019, Kundali Bhagya Preview Episode, Preeta Comes Face To Face With Mahira, Kundali Bhagya Online Episode Written Update, Preeta finds Srishti, entertainment News, Bollywood News, Television NewsKundali Bhagya: प्रीता और माहिरा होंगे आमने सामने

Kundali Bhagya 13 December 2019, Preview Episode: कुंडली भाग्य में इस वक्त दर्शकों को काफी करण की शादी के चलते काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। कुंडली भाग्य के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता वेटर के रूप में उस कमरे में जाती है जहां माहिरा को सृष्टि ने बंधक बनाकर रखा है। कमरे में माहिरा, सृष्टि के साथ बैठी हुई है। प्रीता, माहिरा को कमरे में देखकर चौंक जाती है प्रीता देखती है कि वहीं पर सैमी भी बेहोश पड़ा हुआ है।

अब ऐसे में एक बार फिर प्रीता और माहिरा एक दूसरे के आमने सामने नजर आएंगे। अब आज के एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या माहिरा प्रीता को पहचान पाती है या नहीं क्योंकि फिलहाल प्रीता ने वेटर प्रीतम का रूप लिया हुआ है। वहीं करण लगातार प्रीता की तलाश कर रहा है। करीना को भी शक है कि अगर घर में सृष्टि आई है तो फिर हो सकता है कि प्रीता भी करण की शादी रोकने के लिए घर में ही मौजूद हो।

वहीं कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि करण, प्रीतम को बताता है कि वो प्रीता से कितना प्यार करता था और उसने उसका दिल तोड़ दिया। प्रीता, प्रीतम के भेष में है और वो करण से कुछ नहीं बोलती और चुपचाप वहां से निकल जाती है। करीना को रमोना से पता चलता है कि प्रीता की बहन सृष्टि लूथरा हाउस में है ऐसे में उसे शक होता है कि हो न हो सृष्टि जरूर करण की शादी तुड़वाने की कोशिश करेगी।

वहीं सृष्टि बेहोश सैमी को भी उस कमरे में ले जाती है जिसमें माहिरा है। इसी बीच माहिरा को होश आता है और वो मदद के लिए पुकारती है। सृष्टि उसके मुंह को दुपट्टे से बांध देती है और माहिरा से कहती है कि वह एक चिट्ठी लिखकर कहेगी कि वो करण से शादी नहीं करने वाली है। वहीं करीना को सृष्टि और माहिरा की तलाश है लेकिन वो उसे ढूंढ नहीं पाती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kumkum Bhagya 13 December 2019 Episode Preview: प्रज्ञा को परेशान देख अभि को आया गुस्सा, थाने में इंस्पेक्टर को लगाई फटकार
2 Khesari Lal Yadav का ‘मिलते मरद हमके भूल गईलू’ हो गया मोस्ट पॉपुलर, 300 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
3 Bigg Boss 13: सलमान ने तोड़ी चुप्पी, शो छोड़ने की तमाम अफवाहों के बाद बोले दबंग खान
IPL 2020
X