ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 12 February 2020 Preview Episode: टूट गया करण का वादा, भीगी पलकों के साथ प्रीता को जाना पड़ेगा जेल!

Kundali Bhagya 12 February 2020 Preview Episode: वकील ने न्यायाधीश को बताया कि प्रीता के खिलाफ सभी साक्ष्य इस बात को साबित करते हैं कि प्रीता दोषी है। जिसके बाद...

Kundali Bhagya: प्रीता की तस्वीर

Kundali Bhagya 12 February 2020 Preview Episode: कुंडली भाग्य की कहानी काफी रोमांचक मोड़ ले चुकी है। करण के काफी प्रयासों के बाद भी लगता है कि वो अपने वादे पर खरा नहीं उतरा और वो हार गया। दरअसल करण और प्रीता के जीवन में तूफान आ चुका है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में जो होगा शायद उसकी उम्मीद दर्शकों को बिल्कुल भी नहीं है। कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में माहिरा के वकील ने न्यायाधीश को बताया कि प्रीता के खिलाफ सभी साक्ष्य इस बात को साबित करते हैं कि प्रीता दोषी है।

वकील जज से पूछता है कि वो अपना फैसला देने से क्यों हिचकिचा रहा है। आखिरकार न्यायाधीश ने सभी सबूतों को देखने के बाद इस बात की घोषणा कर दी कि अब वो आश्वस्त है कि प्रीता माहिरा को मारने की कोशिश करने के लिए दोषी है। प्रीता दोषी साबित हो जाए और करण चुपचाप तमाशा देखे ऐसा बिल्कुल भी संभव नही है। इन सबके बीच करण अपनी आंखो में प्यार लिए प्रीता को अवश्य बेकसूर साबित कर देगा।

इन सबके बीच लेकिन कहानी में जो जो मोड़ आएंगे वो सब आपको प्यार और आनंद से भर देंगे। वहीं अगर कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि करण, प्रीता से कहता है कि वो माहिरा से शादी कर लेगा। करण को माहिरा का फोन आता है कि वह अब अदालत में जा रही है। जब माहिरा कॉल पर होती है, तो उसे अपहरणकर्ताओं के एक समूह द्वारा हमला करते हुए बंधक बना लिया जाता है।

माहिरा करण से कॉल पर रोकर मदद मांगती है। माहिरा को मुसीबत में पड़ा देख करण प्रीता को छोड़ माहिरा की मदद करने के लिए दौड़ता है। वह उसके फोन को ट्रैक करता है और लोकेशन तक पहुंचने की कोशिश करता है। सरला तब चिंतित हो जाती है जब माहिरा और करण दोनों अदालत में नहीं दिखते हैं। माहिरा ने शर्लिन को फोन किया और उसे सूचित किया कि उसने खुद के अपहरण की कोशिश की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Barrister Babu 12 Feb 2020, 2nd Preview Episode : नन्ही बॉन्दिता पर मंडरा रही मुसीबत, सोसाइटी का प्रेशर झेल पाएगी छोटी सी जान?
2 Bigg Boss 13 Midweek EVICTION: बिग बॉस के घर में आज मिड वीक इविक्शन? भूत बनकर आएंगे Vicky Kaushal, गायब हो जाएगा एक कंटेस्टेंट!
3 Bigg Boss 13: ‘पता नहीं सिड इतना…’ Finale से पहले सिद्धार्थ शुक्ला की मॉम ने कही ये बात, फैंस भी हुए इमोशनल
ये पढ़ा क्या?
X