ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 11 September, Preview: प्रीता की मांग भरने के बाद सामने आया करण का सच, शर्लिन अब चलने वाली है खतरनाक चाल

kundali Bhagya Latest Update: प्रीता और करण एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं और फिर करण प्रीता की मांग भरता है। प्रीता चुप है क्योंकि वह उम्मीदें खो चुकी है और मां की खुशी के लिए शादी कर रही है।

kundali bhagya, Kundali Bhagya 11 September, Kundali Bhagya Preview, Kundali Bhagya Watch Online on ZEE5, Kundali Bhagya on ZEE TV, Preeta Karan Marriage, sharlin, Kundali Bhagya Online hindi episode, kundali bhagya, television news, entertainment news, bollywood newsKundali Bhagya: शो में करण और प्रीता

kundali Bhagya: शो कुंडली भाग्य में करण और प्रीता की शादी संपन्न होने वाली है। लेकिन सब कुछ इतना आसान नहीं है क्योंकि प्रीता को तो पता ही नहीं कि उसकी शादी पृथ्वी से हो रही है या फिर करण से। करण पृथ्वी को बेहोश कर के खुद सहरा पहन मंडप में आ पहुंचता है। प्रीता और करण एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं और फिर करण प्रीता की मांग भरता है। प्रीता चुप है क्योंकि वह उम्मीदें खो चुकी है और मां की खुशी के लिए शादी कर रही है।

अब आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शादी पूरी होने के बाद प्रीता की मां दूल्हे से कहेगी ‘बेटा अब तो शादी पूरी हो चुकी है, अब उतार दो सहरा हम तुम्हारा चेहर देखना चाहते हैं।’ ऐसे में करण दुविधा में पड़ जाएगा। वह सोचेगा कि क्या उसे सच बता देना चाहिए। इसके बाद वह फैसला लेगा कि अब उसे ये नकाब उतार देना चाहिए।

इस बीच प्रीता सोच में पड़ जाएगी कि आखिर पृथ्वी का रवैया ऐसा क्यों है वह क्यों अपना चेहरा छिपा रहा है। लेकिन जब सबके सामने सच्चाई आएगी तो प्रीता और उसकी मां देखती ही रह जाएंगी। करण इस बीच अपने चेहरे से सहरा उठाएगा और प्रीता को मिसेस प्रीता करण लूथरा कहकर पुकारेगा। प्रीता पहले करण को देख कर खुश होजाएगी। फिर बाद में वह कहने लगेगी की ये शादी एक धोखा है।

प्रीता के घर वाले उसे समझाएंगे कि अब कुछ नहीं हो सकता शादी हो चुकी है। वहीं करण प्रीता से कहता नजर आएगा कि ‘मैंने पहले कभी नहीं कहा लेकिन मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।’ प्रीता का दिल खुश हो जाएगा लेकिन वह करण के सामने प्रेटेंड करेगी किवह उससे नाराज है।

इधर शर्लिन अपनी चालों से बाज नहीं आएगी। फिर वह एक गेम खेलेगी जिसमें वह प्रीता को फंसाने की साजिश रचेगी। शर्लिन को लगेगा कि उसके सिर से प्रीता नाम की मुसीबत हट गई है। लेकिन  वह ये नहीं जानती कि अब वह भी लूथरा परिवार की बहू बन गई है।

(और Entertainment News पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 KBC 11: सुशील कुमार के बाद एक और बिहारी बना करोड़पति, किसान के बीटेक बेटे सनोज राज की पूरे देश में चर्चा
2 KBC 11 Sept 11, 2019 Preview Episode: मिल गया सीजन का पहला करोड़पति, पर क्या सप्त कोटी प्रश्न जीत पाएंगे?
3 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai,11 Sept Preview: शॉकिंग! कार्तिक नायरा का तलाक चाहती है वेदिका, बवाल मचाते हुए जलनखोरी में ले लिया ये फैसला
ये पढ़ा क्या?
X