ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 11 Sep 2020 Preview: माहिरा के सामने बेबस हुई प्रीता, करण ने दिया शर्लिन का साथ

Kundali Bhagya 11 September 2020 Preview Episode: माहिरा गुस्से में इस बात का फैसला करती है कि वह प्रीता को बरबाद कर देगी। ऐसे में शर्लिन के साथ मिलकर वह यह प्लान बनाएगी कि वह...

Kundali Bhagya: शर्लिन ने दी प्रीता को धमकी

Kundali Bhagya 11 September 2020 Preview Episode: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य की कहानी ने रोचक मोड़ ले लिया है। लूथरा हाउस में प्रीता का गृह प्रवेश हो गया है। प्रीता के गृह प्रवेश से सबसे ज्यादा दुख माहिरा को हुआ है क्योंकि वह करण से शादी करना चाहती थी लेकिन प्रीता ने उसके प्लान पर पानी फेरते हुए धोखे से करण से शादी कर ली थी। करण को भी उस वक्त इस बात का एहसास नहीं था कि वह मंडप में माहिरा के साथ नहीं बल्कि प्रीता के साथ बैठा है।

कुंडली भाग्य का अपकमिंग एपिसोड काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माहिरा गुस्से में इस बात का फैसला करती है कि वह प्रीता को बरबाद कर देगी। ऐसे में शर्लिन के साथ मिलकर वह यह प्लान बनाएगी कि वह करण के साथ प्रीता की सुहागरात नहीं होने देगी और उसे करण के सामने ही धक्के मारकर लूथरा परिवार से बेघर कर देगी।

करण गुस्से में अपने कमरे में एन्ट्री करेगा जहां प्रीता उसके ख्यालों में खोई हुई होगी। शर्लिन, माहिरा के गु्स्से का फायदा उठाने का कोशिश करेगी और वह करण को भड़काते हुए नजर आएगी। करण एक बार फिर गुस्से से प्रीता से बरताव करता हुआ नजर आएगा। वहीं अगर कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा कहा जाता है कि लूथरा परिवार में सभी लोग पूरे दिल से प्रीता को स्वीकारें और जब तक प्रीता का गृह प्रवेश नहीं हो जाता है तब तक वह लूथरा हाउस से नहीं जाएगी।

इस बीच माहिरा और शर्लिन करण के कमरे में प्रीता के लिए सुहाग की सेज सजाते हैं। माहिरा काफी ज्यादा गुस्से में होती है और वह प्रीता को भड़काते हुए नजर आती है। करण की मां राखी, प्रीता के व्यवहार से काफी ज्यादा नाराज होती है। वह मन ही मन यह सोचती है कि आखिरकार प्रीता ने लूथरा परिवार के साथ ऐसा क्यों किया। दूसरी तरफ सरला अपनी बेटी प्रीता के फोन का इंतजार करती है।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या अब दर्शकों को बोरिंग लगने लगा है शो?, शैलेश लोढ़ा ने दिया रिएक्शन
2 अमिताभ बच्चन ने शुरू की KBC 12 की शूटिंग, शो के फॉर्मेट में हो सकता है बदलाव
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जब जेठालाल पर चढ़ा लंदन का रंग, चंपकलाल ने किया कुछ ऐसा कि उड़ गए टप्पू के पापा के होश
ये पढ़ा क्या?
X