ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya, 11 Oct Written Update: आतंकी हमले में प्रीता को लगी मेजर चोट, पत्नी की जान बचाने के लिए करण ने उठाया बड़ा कदम

Kundali Bhagya, 11 Oct, Serial New Episode: कुंडली भाग्य के आज के एपिसोड में दिखाया गया कि एक आतंकी बम निकालता है और उसे उस जगह फेंक देता है जहां करण और प्रीता एक साथ छिपे हुए हैं। जिसके बाद करण प्रीता को बचाने के लिए...

Kundali bhagya: प्रीता और करण की तस्वीर

Kundali Bhagya, 11 Oct, Serial New Episode: टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में जहां एक ओर करण और प्रीता बाहर से एक दूसरे से बेहद नफरत करते नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर करण एकबार फिर से प्रीता पर मोहित होता नजर आ रहा है। आज के एपिसोड में दिखाया गया कि बंधकों को छिपाकर आतंकवादियों और पुलिस के बीच गोलीबारी शुरू हो जाती है वहीं एक आतंकी बम निकालता है और उसे उस जगह फेंक देता है जहां करण और प्रीता एक साथ छिपे हुए हैं।

जिसके बाद करण ने अपने पास मौजूद बम को नोटिस कर लिया और प्रीता को बचाने के लिए उसे अपने हाथों में उठाए हुए दौड़ता एक डॉक्टर को सौंप देता है। वहीं शो में दिखाया जा चुका है कि एक बधंक महिला करण को आतंकी के साथ हुई मुठभेड़ की याद दिलाते हुए कहती है कि जब आतंकी ने प्रीता को थप्पड़ मारा तो कैसे गुस्से में उसने प्रीता को मारने वाले आतंकी को इतना मारा कि वो मरने से बाल-बाल बचा था। महिला करण से पूछती है कि क्या वो और प्रीता विवाहित जोड़े हैं। जिसपर करण कहता है कि प्रीता के हाथों में देखिए क्या आपको उसके हाथों में शादी की चूड़ियाँ तक नजर आ रही हैं।

Live Blog

Highlights

    09:01 (IST)12 Oct 2019
    प्रीता को नहीं था अंदाजा, करण ऐसा भी होगा..

    आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करण आतंकियों से प्रीता को सेफ करेगा। प्रीता बुरी तरह से आतंकवादियों के चंगुल में फंस जाएगी। लेकिन करण उसका सेवियर बनकर आएगा और उसे बचाएगा। इस बीच प्रीता उसे देखती ही रह जाएगी। 

    15:55 (IST)11 Oct 2019
    प्रीता के लिए धड़क रहा है करण का दिल

    शो में दिखाया जा रहा है कि करण और प्रीता बाहर बाहर से भले ही एक दूसरे से नफरत कर रहे हैं लेकिन करण प्रीता से दिल से प्यार करता है वरना अभी तक जो कुछ भी उसने किया वो नहीं करता।

    15:38 (IST)11 Oct 2019
    क्या प्रीता समझ पाएगी करण के प्यार को

    करण और प्रीता एक होटल में फंसे हुए हैं। इस दौरान कइे बार ऐसा माहौल बना जब प्रीता और करण एक दूसरे के काफी नजदीक आए लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने प्यार का इजहार नहीं किया। अब देखना होगा कि क्या प्रीता,करण के प्यार को समझ पाएगी।

    15:31 (IST)11 Oct 2019
    होटल से निकलने के बाद कहानी में आएगा नया मोड़

    कुडंली भाग्य की कहानी मे दर्शकों को नया मोड़ देखने को मिल सकता है क्योंकि होटल में करण और प्रीता कई बार एक दूसरे के नजदीक आए हो सकता है कि इस दौरान दोनों को एक दूसरे के प्रति प्यार का एहसास हो जाए और वो फिर से एक साथ हो जाएं।

    15:28 (IST)11 Oct 2019
    आज के शो की कुछ झलकियां

    आज आने वाल एपिसोड काफी टर्न और ट्विस्ट से भरा हुआ होने वाला है आज के एपिसोड में करण प्रीता को हाथों में उठाए भागते हुए नजर आ रहा है

    15:26 (IST)11 Oct 2019
    क्या प्रीता बच पाएगी आतंकी हमले में?

    शो में दिखाया जाएगा कि करण और प्रीता जहां पर छुपे हुए हैं वहां पर आतंकी ने बम फेक दिया है और करण, प्रीता को बचाने के लिए अपनी जान पर खेलते हुए उसे हाथों में उठाए हुए दौड़ता है। अब देखना होगा कि प्रीता बच पाएगी या नहीं।

    Next Stories
    1 Kumkum Bhagya, 11 Oct 2019 Written Update: प्रज्ञा पर भरोसा जता अभि ने जाहिर किया अपना प्रेम, अब आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट
    2 KBC 11: October 10 2019 Written Update: अमिताभ बच्चन ने दर्शकों से पूछा महिलाएं क्यों पहनती हैं हाई हील्स, मिला ये जवाब
    3 Bigg Boss 13, Day 11, 10 Oct 2019 Upcoming Episode: बढ़ते तनाव के चलते फूट-फूट कर रोईं रश्मि देसाई, क्या छोड़ देंगी बिग बॉस का घर?
    ये पढ़ा क्या?
    X