ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 10 March 2020 Preview Episode: करण के पिता को आया होश, शर्लिन के पैरों तले खिसकी जमीन

Kundali Bhagya 10 March 2020 Preview Episode: राखी, करण और ऋषभ को बताती है कि उनके पिता होश में आ गए हैं और उनसे कुछ पूछ रहे हैं। जैसे ही ये खबर शर्लिन को पता चलती है...

Kundali Bhagya: करण के पिता की खबर सुन शर्लिन के पैरों तले खिसकी जमीन

Kundali Bhagya 10 March 2020 Preview Episode: कुंडली भाग्य की कहानी ने काफी रोचक मोड़ ले लिया है। करण और प्रीता के बीच लंबे समय से चली आ रही दूरियां जहां नजदीकियों में बदलती जा रही हैं वहीं अब ऐसा लग रहा है कि बहुत जल्द शर्लिन और माहिरा का राज खुल जाएगा। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माहिरा प्रीता को वॉशरूम में बंद कर देती है। वहीं प्रीता की बहन सृष्टि उसी कमरे में प्रवेश करती है जहां प्रीता लॉक है।

सृष्टि, माहिरा के कार्यों के बारे में संदिग्ध हो जाती है। दूसरी तरफ राखी, करण और ऋषभ को बताती है कि उनके पिता होश में आ गए हैं और उनसे कुछ पूछ रहे हैं। जैसे ही ये खबर शर्लिन को पता चलती है वो बहुत तनाव में आ जाती है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या करण के पिता पूरी तरह से होश में आ पाते हैं या नहीं लेकिन जिस तरह का माहौल बना हुआ है उसे देखकर तो ऐसा लगता है कि इतनी जल्दी शर्लिन हार नहीं मानेगी।

वहीं अगर कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि माहिरा और प्रीता करण से लड़ती हैं। माहिरा को संदेह है कि प्रीता को उनकी योजना के बारे में कुछ पता चल गया है। इस बीच प्रीता करण पर नजर रखती है क्योंकि उसे पता है कि माहिरा, करण के ड्रिंक को टटोलने जा रही है और उसका फायदा उठा रही है। किसी तरह प्रीता माहिरा की योजना को बुरी तरह विफल बना देती है।

वहीं इस बीच शर्लिन पृथ्वी से मिलती है और उसे बताती है कि करण के पिता ठीक होने वाले हैं। शर्लिन कहती है कि अगर ऐसा होता है और हमनें बहुत जल्द कुछ नहीं किया तो हमारा असली चेहरा सबके सामने आ जाएगा। पृथ्वी उसे विश्वास दिलाता है कि वह सब कुछ संभाल लेगा।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: ‘ट्रंप सचिन को सुचिन कह सकते हैं तो मैं रीटा क्यों नहीं’, ‘सपना’ के जोक्स पर हंस पड़ीं काजोल
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तमाम हंगामों के बाद गोकुलधाम में होगा अलग तरह का होली सेलिब्रेशन, टप्पू सेना ने दिया सबको ओपन चैलेंज
3 Khatron ke Khiladi 10, 8 March Episode Update: डर से चीखे भारती और हर्ष, होस्ट रोहित शेट्टी ने लगाई जमकर क्लास
ये पढ़ा क्या?
X