ताज़ा खबर
 

Kundali Bhagya 1 September 2020 Preview: सरला ने मारा प्रीता को थप्पड़, लूथरा हाउस में एक बार फिर बजेगी शहनाई

Kundali Bhagya 1 September 2020 Preview: प्रीता सरला को समझाने की कोशिश करेगी कि उसे करण से शादी करनी पड़ी क्योंकि शर्लिन और माहिरा शादी के बाद महेश को मारने की योजना बना रहे थे। सरला प्रीता से कहती है...

Kundali Bhagya, Kundali Bhagya 1 September 2020, Kundali Bhagya 1 September 2020 PreviewKundali Bhagya: सरला और सृष्टि की तस्वीर

Kundali Bhagya 1 September 2020 Preview: कुंडली भाग्य की कहानी में फैंस को रोजाना नए टर्न और ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। प्रीता को लूथरा हाउस से बेघर कर दिया गया है। प्रीता शादी के जोड़े में अपनी मां सरला का सामना करती है। सरला प्रीता पर गुस्सा करती है कि उसके मना करने के बावजूद प्रीता ने वह कर दिया जिसके चलते एक बार फिर उसके परिवार की नाक कट जाएगी।

कुंडली भाग्य का अपकमिंग एपिसोड काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रीता सरला को समझाने की कोशिश करेगी कि उसे करण से शादी करनी पड़ी क्योंकि शर्लिन और माहिरा शादी के बाद महेश को मारने की योजना बना रहे थे। सरला प्रीता से कहती है कि उसे करण से शादी करने के अलावा कुछ और करना चाहिए था। सरला प्रीता से बहुत ज्यादा नाराज होगी ऐसे में प्रीता को अपनी मां सरला के गुस्से का सामना करना पड़ा सकता है।

वहीं दूसरी तरफ शर्लिन, माहिरा से कहेगी कि वह उसकी शादी करण से दोबारा करवाएगी। शर्लिन करीना और दादी से बात करते हुए उन्हें समझाने की कोशिश करेगी कि करण के लिए माहिरा ही ठीक है। शर्लिन कहेगी कि करण की भलाई के लिए हमें अगले दिन करण और माहिरा की शादी कर देनी चाहिए। सरला द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद पृथ्वी खराब महसूस करेगा है और प्रीता से शादी न करने का फैसला करेगा। पृथ्वी प्रीता के परिवार से बदला लेने की योजना बनाता हुआ नजर आएगा।

कुंडली भाग्य के बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि पृथ्वी, प्रीता की मां सरला को भड़काने की कोशिश करता है। पृथ्वी का दाव उल्टा पड़ जाता है और उसे सरला घर से धक्के मारकर बाहर कर देती है। सरला अपनी बेटी प्रीता के बारे में सोच रही होती है कि इतने में सुहागन का जोड़ा पहनकर प्रीता की एन्ट्री हो जाती है। जिसके बाद सरला का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है और वह प्रीता को खूब खरी-खरी सुनाती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘हेटर्स की परवाह नहीं लेकिन मां- बहन की गाली क्यों…’, ट्रोल पर बोले सुनील ग्रोवर
2 ‘साथ निभाना साथिया 2’ का टीजर हुआ रिलीज, इस बार गहना ने चढ़ाया ‘रसोड़े में कुकर’; फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में मनाया जाएगा ऑनलाइन गणेश उत्सव, टप्पू सेना ने पूरी की तैयारी
ये पढ़ा क्या?
X