ताज़ा खबर
 

जानिए धीरज धूपर के अलावा कौन से टीवी स्टार्स होंगे ‘कुंडली भाग्य’ का हिस्सा, देखिए तस्वीरें

12 जुलाई से प्रसारित होने जा रहे टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में मुख्य भूमिकाएं निभाने वाले एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के नाम अब सामने आ गए हैं।

Kundali Bhagya Cast, Kundali Bhagya Actors and Actress, Upcoming Tv Show Kundali Bhagya, Shraddha Arya and Anjum Fakih, Tv Actres Shraddha Arya, Anjum Fakih, Upcoming Tv Show, Kundali Bhagya, Entertainment Hindi News, Jansattaधीरज धूपर और मनित जोहरा शो में लीड मेल किरदार में नजर आएंगे।

12 जुलाई से प्रसारित होने जा रहे टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ में मुख्य भूमिकाएं निभाने वाले एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के नाम अब सामने आ गए हैं। रिपोर्टों के अनुसार, कुंडली भाग्य में एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या लीड फीमेल के किरदार में नजर आएंगी। धीरज धूपर और मनित जौरा शो में लीड मेल किरदार में होंगे। एक अन्य फीमेल लीड किरदार में अंजुम फकीह नजर आएंगी। एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, कुंडली भाग्य में श्रद्धा आर्या और अंजुम फकीह की एंट्री की पुष्टि हो चुकी है। कुछ खबरों में यह भी कहा जा रहा है कि श्रद्धा और अंजुम शो में धीरज और मनित के अपोजिट किरदार में नजर आएंगी।

बता दें कि सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ का स्पिन ऑफ कर दिया गया है। यानि कि कुमकुम भाग्य का नाम बदलकर कुंडली भाग्य कर दिया गया है। कुंडली भाग्य में लीड भूमिका निभाने जा रहीं एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या टीवी का एक जाना-पहचाना नाम हैं। इससे पहले वह ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ और ‘तुम्हारी पाखी’ जैसे कामयाब टीवी शोज में काम चुकी हैं। वहीं शो की दूसरी लीड एक्ट्रेस अंजुम टीवी शो ‘तेरे शहर में’ में काम कर चुकी हैं। यह शो स्टार प्लस से प्रसारित किया जाता था।

बता दें कि शो कुमकुम भाग्य दर्शकों को बहुत ही पसंद आया है। इसी का नतीजा रहा है कि शो काफी लंबे समय तक टीआरपी रेटिंग में टॉप पर छाया रहा। टीवी शो नागिन 2 को मात देकर कुमकुम भाग्य ने नंबर वन की टीआरपी रेटिंग हासिल की थी। अब तक शो में शो के लीड एक्टर अभि और प्रज्ञा की प्रेम कहानी को ही बड़े दिलचस्प अंदाज में दिखाया जा रहा था। इन दोनों की लव स्टोरी और इनके आस-पास के लोगों द्वारा रची गई साजिश से बचने क प्रयास दर्शकों को आकर्षित करने में सफल रहा था।

कुंडली भाग्य नाम से शुरु हो रहे शो में कुछ नए कैरेक्टर भी जुड़े हैं। जिससे इस बात की उम्मीद है कि शो को और भी रोचक बनाने का प्रयास किया गया होगा। इसके अलावा शो में अब प्रज्ञा के पिता के किरदार पर काफी फोकस किए जाने की भी जानकारी मिली है, जबकि कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा के पिता का जिक्र नहीं किया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कीकू शारदा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में चंदन प्रभाकर की वापसी का किया स्वागत, देखिए तस्वीर
2 आरम्भ टीवी शोः बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स से भी तगड़े स्टंट कर रही हैं यह टीवी एक्ट्रेस
3 देखिए कैसे होती है ‘ये हैं मोहब्बतें’ की शूटिंग, एक्टर्स को ऐसे बताया जाता है एक्शन और एक्सप्रेशन
ये पढ़ा क्या?
X