ताज़ा खबर
 

Kumkum Bhagya: जब नशे की हालत में प्रज्ञा ने अभि के साथ किया कुछ ऐसा, बर्थडे पर शॉक रह गया पति

Kumkum Bhagya: टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में फैंस अभि और प्रज्ञा के बीच दिखाए जाने वाले लव एंगल को काफी पसंद करते हैं। ऐसे में...

Kumkum Bhagya, Kumkum Bhagya best scene, Kumkum bhagya cast, Kumkum bhagya episode 1, Kumkum bhagya natak, abhi and pragya, abhi and pragya best moments, Kumkum Bhagya episode, shabbir ahuwalia, sriti jha, कुमकुम भाग्यKumkum Bhagya: नशे की हालत में प्रज्ञा ने अभि को लगाया गले

Kumkum bhagya natak: टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य को फैंस का काफी प्यार मिलता है और शो को हर उम्र के दर्शकों द्वारा पसंद किया गया है। सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शोज में से एक कुमकुम भाग्य की कहानी अभि और प्रज्ञा के इर्द गिर्द घूमती है। फैंस अभि और प्रज्ञा के बीच दिखाए जाने वाले लव एंगल को काफी पसंद करते हैं। इसी क्रम में हम लेकर आए हैं अभि और प्रज्ञा के बीच दिखाए गए वही हसीन पल जिसे देखकर आप अपनी हंसी नही रोक पाएंगे।

अभि और प्रज्ञा के बीच रिश्ते शुरुआत से ही उतार चढ़ाव से भरे हुए हैं। अभि और प्रज्ञा दोनों ही एक दूसरे पर जान छिड़कते हैं लेकिन कभी भी खुलकर इस बात का जिक्र नही करते हैं। लेकिन एक बार कुछ ऐसा ही होता है जब अभि के बर्थडे पार्टी के दौरान अभि-प्रज्ञा के बीच नजदीकियां काफी ज्यादा बढ़ा जाती हैं। दरअसल अभि और प्रज्ञा दोनों ही नशे में होते हैं। अभि तो किसी तरह खुदको संभाल लेता है लेकिन प्रज्ञा खुदपर काबू पाने में नाकाम होती है।

नशे की हालत में प्रज्ञा एक तो अभि को गले लगाकर उससे अपने दिल की बात कहती है। वहीं दूसरी तरफ उसके बढ़ते नशे को देख अभि शुरू में तो थोड़ा चिंतित होता है लेकिन बाद में उसपर भी नशा हावी हो जाता है और दोनों ही काफी अजीब और मजेदार हरकतें करने लगते हैं। प्रज्ञा अभि को लॉन्ग ड्राइव पर चलने के लिए कहती है लेकिन गाड़ी से नही वो नशे की हालत में कुर्सी को ही गाड़ी समझ अभि को उसपर बैठने के लिए कहती है।

अभि प्रज्ञा के पीछे उसे कसकर पकड़ के बैठ जाता है और दोनों ही नशे में चूर काल्पनिक गाड़ा का लुत्फ उठाने लगते हैं। हालांकि बाद में जब दोनों को होश आता है तो फिर उन्हें ज्यादा कुछ तो याद नही रहता लेकिन फिर भी दोनों को इतना तो एहसास हो जाता है कि कल रात हम दोनों के बीच कुछ बेहतर ही हुआ है जिसके चलते हमें ताजगी महसूस हो रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya: जब बातों-बातों में करण ने प्रीता से किया प्यार का इजहार, कहा- तुम्हें लेकर मैं…
2 Mahabharat 19th April Episode Updates: दुर्योधन ने बनाया पांडवों को दास, द्रौपदी से अपने अपमान का बदला लेने कि लिए बेताब हुआ दुर्योधन
3 Uttar Ramayan: 14 वर्षों से प्रायश्चित की ज्वाला में जल रही मंथरा ने राम से दंड पाने की लगाई गुहार
यह पढ़ा क्या?
X